scriptमंदिर से लौट रही महिला के लिए काल बना आवारा सांड | woman died due to attack of Bull | Patrika News

मंदिर से लौट रही महिला के लिए काल बना आवारा सांड

locationबीकानेरPublished: Mar 27, 2018 08:55:25 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

श्रीडूंगरगढ़ तहसील के रीड़ी गांव में आवारा सांडों ने दो महिलाओं को चपेट में ले लिया।

woman dead

महिला की मृत्यु

बीकानेर . श्रीडूंगरगढ़ तहसील के रीड़ी गांव में सोमवार शाम आवारा सांडों ने दो महिलाओं को चपेट में ले लिया। इससे दोनों महिलाएं गंभीर घायल हो गई। परिजन उन्हें पीबीएम के ट्रोमा सेंटर लेकर आए, जहां इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई। दूसरी महिला को उपचार कर घर भेज दिया गया।
ट्रोमा सेन्टर में भर्ती
पीबीएम चौकी प्र्रभारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि महिलाएं गांव में मंदिर से घर लौट रही थी। तभी तीन-चार आवारा सांड लड़ते हुए महिलाओं की तरफ आए और रामेश्वरलाल की पत्नी संजना देवी (७०) एवं पुरखाराम की पत्नी भंवरीदेवी (६८) को चपेट में ले लिया।
पीबीएम के ट्रोमा सेंटर में संजनादेवी की मौत हो गई। शव को पीबीएम के मुर्दाघर में रखवा गया है। गांव के बाबूलाल नैण ने बताया कि बुजुर्ग महिलाएं मंदिर से लौटते समय हादसे का शिकार हो गई। भंवरीदेवी के सिर व हाथ-पैर में चोटें आई है।
चाकूबाजी में युवक घायल
बीकानेर. सदर थाना क्षेत्र में सोमवार शाम को दो पक्षों में चाकूबाजी की घटना में एक युवक गंभीर घायल हो गया। उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। सीआई लक्ष्मणसिंह ने बताया कि सोमवार शाम को हनुमान हत्था स्थित हनुमान मंदिर के पास युवकों के दो गुटों में चाकूबाजी की घटना हो गई। चाकूबाजी में तरुण नामक युवक घायल हुआ है। उसका पीबीएम के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। युवक के बयान नहीं हुए हैं।
पिकअप की टक्कर से एक की मौत, तीन घायल
नोखा. उपखण्ड के गांव मैयासर के पास सोमवार सुबह नहरी पाइप लाइन पर काम करने जाते हुए सेवड़ी गांव निवासी मघाराम, मदनलाल, हुक्माराम, जेठाराम को तेज गति से आ रही एक पिकअप जीप ने टक्कर मार दी जिससे मघाराम की मौत हो गई तथा तीन व्यक्ति घायल हो गए जिन्हे बीकानेर के ट्रोमा सेन्टर में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में सेवड़ी गांव निवासी श्रवणराम जाट ने पिकअप चालक के खिलाफ तेज गति व लापरवाही से गाड़ी चलाकर टक्कर मारने के आरोप में नोखा थाने में मामला दर्ज करवाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो