scriptYoung man returning from aunt's house was shot, condition critical | बुआ के घर से खाना खाकर लौट रहा युवक गोली का शिकार, हालत गंभीर | Patrika News

बुआ के घर से खाना खाकर लौट रहा युवक गोली का शिकार, हालत गंभीर

अपराधी बेलगाम :- चार दिन पहले जेएनवीसी में बदमाशों ने की थी घर पर फायरिंग
सदर थाना क्षेत्र का मामला

बीकानेर

Updated: December 18, 2021 10:25:17 am

बीकानेर। शहर में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं। आए दिन फायरिंग व घर में घुसकर मारपीट करने की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। चार दिन पहले जेएनवीसी थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक घर में फायरिंग की वहीं शुक्रवार रात को सदर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक राहगीर पर फायर कर दिया। गोली लगने से युवक गंभीर घायल हुआ है। युवक को गंभीर हालत में पीबीएम अस्पताल में ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। युवक की हालत नाजुक होने पर देररात को युवक का ऑपरेशन कर गोली निकाली गई।
बुआ के घर से खाना खाकर लौट रहा युवक गोली का शिकार, हालत गंभीर
बुआ के घर से खाना खाकर लौट रहा युवक गोली का शिकार, हालत गंभीर

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह इंदौलिया ने बताया कि शुक्रवार रात को महिला मंडल स्कूल के पहले से घात लगाए बैठे थे। इस दरम्यिान कुचीलपुरा निवासी अरुण पुत्र महावीर प्रसाद बुआ के घर खाना खाकर अपने घर लौट रहा था। वह महिला मंडल स्कूल के पास पहुंचा तब पहले से घात लगाए बैठे युवकों में से एक ने देशी कट्टे से फायर कर दिया। तभी बाइक पर अपने साथी के साथ वहां से गुजर रहे अरुण के सीने में गोली लग गई। गोली लगने से वह घायल हो गया। उसके साथी उसे खून से लथपथ हालत में ट्रोमा सेंटर लेकर पहुंचे।

अधिकारी पहुंचे मौके पर
फायरिंग की सूचना पर सीओ सदर पवन कुमार भदौरिया, सदर सीआइ सत्यनारायण गोदारा पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने क्षेत्र के लोगों इस बारे में जांच-पड़ताल की। वहीं एकबारगी मौके पर पुलिस ने अतिरिक्त पुलिस बल भी बुला लिया।

रात १2 बजे ऑपरेशन
युवक के सीने में हॉर्ट से थोड़ी दूरी पर गोली लगी। युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। युवक की बिगड़ती हालत के मद्देनजर रात को ही चिकित्सकों ने ऑपरेशन करने का निर्णय लिया। युवक का चेस्ट एक्सरे व सिटी कराने के बाद रात करीब 12 बजे ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन करीब डेढ़ घंटा लगा। ऑपरेशन कर युवक के सीने में धंसा गोली का छर्रा निकाला गया। ऑपरेशन करने वाली टीम में डॉ. जयकिशन सुथार, डॉ. कनिका, डॉ. जयदीप श्रीमाली आदि शामिल थे।
पांच टीमें गठित, धरपकड़ के प्रयास
फायरिंग के आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस अधीक्षक योगेश यादव के निर्देश पर सदर, जेएनवीसी, बीछवाल, सदर सीओ के नेतृत्व में पांच टीमें गठित की गई। फायरिंग करने वालों के बारे में पता लगाकर धरपकड़ के प्रयास कर रही है।

डेढ़ साल पहले बदमाशों की गोली का शिकार बना था किशोर
करीब डेढ़ साल पहले नयाशहर थाना क्षेत्र के जस्सूसर गेट के बाहर कोलायत निवासी १६ वर्षीय पंकज आचार्य बदमाशों की गोली का शिकार हो गया था। वह पांच दिन तक पीबीएम अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझने के बाद आखिरकार हार गया था। कुछ इसी तरह की घटना शुक्रवार रात को महिला मंडल स्कूल के पास हुई है। घायल होने वाला युवक झगड़े से अनजान है लेकिन बदमाशों की गोली का शिकार बन गया। अब वह जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ रहा है।
पुलिस की अनदेखी आमजन पर भारी
पिछले काफी समय से जिले में कानून व्यवस्था बेपटरी है। चोरी, लूट, फायरिंग, ब्लात्कार जैसी घटनाएं लगातार सामने आ रही है। पुलिस महज ६० पुलिस एक्ट, १८५ एमवी एक्ट, जुआ व आरएनसी की कार्रवाई कर खानापूर्ति कर रही है। इक्का-दुक्का अवैध हथियारों को पकड़ कर वाहवाली लूट रही है जबकि बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं है। बदमाश सरेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। हालात यह है कि वारदात होने के बावजूद पुलिस अनदेखा कर रही है। शुक्रवार रात को हुई फायरिंग की घटना के आधे घंटे तक पुलिस फायरिंग होने एवं फायरिंग में किसी युवक के घायल होने की घटना से इनकार करती रही। पुलिस की इस तरह की कार्यप्रणाली से बदमाश आमजन में खौफ पैदा कर रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.