scriptनौ लाख के जर्दा-गुटखा व बीड़ी के साथ युवक गिरफ्तार | Youth arrested with 9 million yolk-gutkha and bidi | Patrika News

नौ लाख के जर्दा-गुटखा व बीड़ी के साथ युवक गिरफ्तार

locationबीकानेरPublished: May 12, 2020 11:53:51 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

जिला पुलिस स्पेशल टीम और नयाशहर पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को नौ लाख रुपए के जर्दा-गुटखा व बीड़ी-सिगरेट के साथ गिरफ्तार किया है।

नौ लाख के जर्दा-गुटखा व बीड़ी के साथ युवक गिरफ्तार

नौ लाख के जर्दा-गुटखा व बीड़ी के साथ युवक गिरफ्तार

बीकानेर। जिला पुलिस स्पेशल टीम और नयाशहर पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को नौ लाख रुपए के जर्दा-गुटखा व बीड़ी-सिगरेट के साथ गिरफ्तार किया है।


पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर सरकार ने गुटख-जर्दा व तम्बाकू उत्पादों की बिक्री पर रोक लगा रखी है। ऐसे में इसकी बिक्री व तस्करी करने वालों पर पुलिस नजर रख रही है। मंगलवार को जिला पुलिस स्पेशल टीम के प्रभारी पुलिस निरीक्षक रमेश सर्वटा को सूचना मिली कि पूगल फांटा स्थित एक दुकान पर जर्दा-गुटखा व बीड़ी बेेची जा रही है। इस पर पुलिस निरीक्षक सर्वटा एवं नयाशहर सीआइ गुरुभूपेन्द्र व उनकी टीम पूगल फांटा के पास स्थित रामदेव प्रोविजन स्टोर पर दबिश दी। पुलिस ने यहां से करीब नौ लाख रुपए के मुसाफिर पान-मसाला, जर्दा, गणेश जर्दा, तानसेन गुटखा व बीड़ी के पैकेट बरामद किए हैं। पुलिस ने प्रमोद बैद पुत्र घेवरचंद बैद को गिरफ्तार किया है। आरोपी माल किससे लाया और कहां सप्लाई करने वाला था इस बारे में पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो