ट्रेन के शौचालय में मिला युवक का शव

ट्रेन के शौचालय में मिला युवक का शव

Nikhil Swami | Updated: 21 Jul 2019, 04:38:23 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

youth body toilet in the train डिब्रूगढ़ (असम) से बीकानेर आने वाली अवध-असम एक्सप्रेस के शौचालय में शनिवार को एक युवक का शव मिलने से यात्रियों में हड़कम्प मच गया। युवक के शव को पीबीएम अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।

बीकानेर. डिब्रूगढ़ (असम) से बीकानेर आने वाली अवध-असम एक्सप्रेस के शौचालय में शनिवार को एक युवक का शव मिलने से यात्रियों में हड़कम्प मच गया। युवक के शव को पीबीएम अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।

 

मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के आजम (२२) के रूप में हुई है। जीआरपी थाना प्रभारी मूलसिंह के अनुसार आरपीएफ को सूरतगढ़ स्टेशन पर सूचना मिली थी कि एक शयनयान कोच का शौचालय लम्बे समय से बंद है।

 

आरपीएफ इंस्पेक्टर जगमोहन लाल ने बताया कि सूचना के बाद ट्रेन के चालक-परिचालक की उपस्थिति में शौचालय का दरवाजा तोड़ा तो अंदर युवक का शव मिला। युवक की जेब में अंग्रेजी दवाओं के दो पत्ते मिले हैं, जिन्हें आरपीएफ ने अपने कब्जे में ले लिया।

 

जगमोहन ने बताया कि युवक के भाई जावेद को फोन कर घटना की जानकारी दी गई। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक नशीली गोलियां खाने का आदि था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned