scriptसोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर युवक को गांव बुलाया, मारपीट की | Youth called on village by creating fake ID on social media, beaten up | Patrika News

सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर युवक को गांव बुलाया, मारपीट की

locationबीकानेरPublished: Aug 09, 2020 11:36:41 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर पौने दो लाख रुपए छीने

सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर युवक को गांव बुलाया, मारपीट की

सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर युवक को गांव बुलाया, मारपीट की

बीकानेर। सोशल मीडिया पर लड़की की फर्जी आईडी बनाकर एक युवक को अपने प्रेमजाल में फंसाने, बाद में उसे गांव बुलाकर मारपीट करने एवं बलात्कार के झूठे मामले में लपेटने की धमकी देकर पौने दो लाख रुपए एंठने का मामला सामने आया है।
यह मामला कुचौर आगुणी हाल सुजानगढ़ रोड़ नोखा निवासी गिरधारीलाल पुत्र मांगीलाल बिश्नोई की ओर से पांचू थाने में दर्ज कराया गया है। उसने रिपोर्ट में बताया कि उसके मोबाइल पर सोशल मीडिया के माध्यम से किसी मनीषा बिश्नोई बीकानेर नाम से फर्जी आईडी बनाकर मैसेज किया। बाद में मैसेज के माध्यम से बातचीत होने लगी। पीडि़त ने बताया कि सात अगस्त को मोबाइल पर मैसेज आया कि दोस्ती निभानी है तो मुझसे मिलने कुदसू गांव आओ। तब वह रात के करीब साढ़े दस बजे स्कूटी पर कुदसू गांव पहुंचा। यहां खारा राड स्थित नाडी के पास कुदसू निवासी संदीप पुत्र जगदीश व पांच-छह अन्य लोग खड़े थे। उक्त सभी लोग उसे जबरन नाडी के अंदर ले गए और वहां मारपीट की। आरोपियों ने पांच लाख रुपए की मांग की। रुपए नहीं देने पर बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी। इस पर परिवादी ने डर कर अपने भाई जयकिशन को फोन किया। तब जयकिशन व सुशील बिश्नोई को पौने दो लाख रुपए लेकर कुदसू पहुंचे। आरोपियों ने उनके हाथ-पैर बांधकर मारपीट करने लगे। इस दरम्यिान सुशील मौका पाकर भाग छूटा। घटना के समय सभी लोग एक दूसरे को श्रीराम, मनोज, सुरेन्द्र व श्रीनिवास नाम से पुकार रहे थे।
फोन में वीडिया बनाया
पीडि़त ने बताया कि बाद में आरोपियों ने उसका व उसके भाई का वीडियो बनाया, जिसमें जबरन बोलाया कि वह यहां लड़की से मिलने आए और गांवा वालों ने पकड़ लिया। आरोपी संदीप ने उसके पिता को फोन कर गांव बुलाया। बाद में आरोपी दोनों भाइयों को वहां अधमरा हालत में छोड़कर भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो