script शादी का कार्ड देने के बहाने आए युवक, चुरा ले गए जेवर-नकदी | Youth came on the pretext of giving wedding card, stole jewelery | Patrika News

शादी का कार्ड देने के बहाने आए युवक, चुरा ले गए जेवर-नकदी

locationबीकानेरPublished: Dec 24, 2023 11:10:11 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

बीकानेर. जिले के छतरगढ़ थाना इलाके में पखवाड़ेभर पहले शादी का कार्ड देने आए युवक घर से नकदी व जेवर चुरा ले गए।

शादी का कार्ड देने के बहाने आए युवक, चुरा ले गए जेवर-नकदी
शादी का कार्ड देने के बहाने आए युवक, चुरा ले गए जेवर-नकदी
शादी का कार्ड देने के बहाने आए युवक, चुरा ले गए जेवर-नकदी
बीकानेर. जिले के छतरगढ़ थाना इलाके में पखवाड़ेभर पहले शादी का कार्ड देने आए युवक घर से नकदी व जेवर चुरा ले गए। मोतीगढ़ निवासी हमीद खां पुत्र नुरे खां ने दो व्यक्तियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार परिवादी ने बताया कि नौ दिसंबर को ग्वार की फसल निकालने के लिए सभी खेत गए हुए थे। दोपहर तीन से पांच बजे के बीच अज्ञात व्यक्ति घर का ताला तोड़कर घुस गए। चोर घर से 90 हजार रुपए नकदी, 25 हजार रुपए नोटों की माला, साेने की गले की ठूसी, तीन तख्ती, तीन अंगूठी, एक मंगलसूत्र एवं दो जोड़ी चांदी की पायजेब, एक किलोग्राम हाथ की पौंची, तीन कड़े, तीन लॉकेट चुरा ले गए। पीडि़त ने बताया कि शाम को आठ बजे जब वह खेत से घर आए तो ताले टूटे हुए थे। तब पड़ोसियों ने कि दोपहर करीब तीन बजे दो युवक शादी के कार्ड हाथ में लेकर आए थे।
वहीं दूसरी ओर देवासर निवासी मनीराम नायक के घर में भी चोरी की वारदात हुई है। उसने बताया कि 19 दिसंबर को परिवार के सभी लोग खेत में फसल का एकत्रित करने गए थे। पीछे से चोर घर में घुस गए। चोर घर से तीन जोड़ी चांदी की पायजेब, सोने के लॉकेट तीन, कानों के लूंग एक नगर, बिछुड़ी तीन नग एवं 20 हजार रुपए नकदी चुरा ले गए। खेत से शाम को आए तब वारदात का पता चला। वहीं एक अन्य मामला चक तीन केकेएम कंकराला निवासी पुनाराम पुत्र लुणाराम मेघवाल ने दर्ज कराया है। उसने रिपोर्ट में बताया कि 21 दिसंबर को घर के सभी लोग खेत गए हुए थे। दोपहर डेढ़ बजे वापस आए तो घर के कमरों के ताले टूटे हुए थे। चोर सोने-चांदी के जेवर व सात हजार रुपए नकदी चुरा ले गए।

ट्रेंडिंग वीडियो