scriptबीकानेर में बजरी की खदान में गिरने से युवक की मौत | Youth dies after falling in a gravel mine in Bikaner | Patrika News

बीकानेर में बजरी की खदान में गिरने से युवक की मौत

locationबीकानेरPublished: Sep 25, 2019 02:03:48 pm

Submitted by:

Jitendra

bikaner news : बीकानेर. जयनारायण व्यास कॉलोनी क्षेत्र में मंगलवार रात gravel mine बजरी की खदान में गिरने सेYouth dies एक युवक की मृत्यु हो गई। इस बारे में जयनारायण व्यास कॉलोनी थाने में मर्ग दर्ज कराई गई है। युवक के शव का पोस्टमार्टम बुधवार को कराया गया।

Youth dies after falling in a gravel mine in Bikaner

बीकानेर में बजरी की खदान में गिरने से युवक की मौत

बीकानेर. जयनारायण व्यास कॉलोनी क्षेत्र में मंगलवार रात gravel mine बजरी की खदान में गिरने सेYouth dies एक युवक की मृत्यु हो गई। इस बारे में जयनारायण व्यास कॉलोनी थाने में मर्ग दर्ज कराई गई है। युवक के शव का पोस्टमार्टम बुधवार को कराया गया। थानाधिकारी गोविंद सिंह चारण ने बताया कि कक्कू गांव निवासी मृतक के भाई लादूराम ने रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई पूनाराम(22) मजदूरी करता है। उसे रात को कम दिखाई देता है। मंगलवार रात वह मजदूरी करके वापस घर लौट रहा था। उसी दौरान थाना क्षेत्र में पडऩे वाली बजरी की खदान में वह गिर गया और उसकी मृत्यु हो गई।
बीमार विवाहिता की मौत, मर्ग दर्ज
बीकानेर. जय नारायण व्यास कॉलोनी में सोमवार रात एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इस संबंध में मृतका के पिता जयपुर निवासी मदनसिंह की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की गई है।पुलिस के अनुसार मदनसिंह ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी पुत्री प्रीतिका सिंह की शादी वर्ष २०१७ में थी। उसके नौ माह की एक बच्ची भी थी। प्रीतिका बीमार थी। सोमवार रात को अचानक तबीयत ज्यादा खराब हो गई। उसे पीबीएम अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसने बताया कि उसे पुत्री की मौत पर किसी तरह का शक नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो