script

लूणकरनसर में युवक की हत्या, दो आरोपी राउंडअप

locationबीकानेरPublished: Aug 07, 2022 08:21:51 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

– कस्बे में कालू रोड पर घायलावस्था में मिला था युवक
– पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

लूणकरनसर में युवक की हत्या, दो आरोपी राउंडअप

लूणकरनसर में युवक की हत्या, दो आरोपी राउंडअप

बीकानेर.लूणकरनसर. कस्बे के कालू रोड पर शनिवार सुबह एक युवक घायलावस्था में मिला, जिसकी पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक की ईंट, लाठी-सरियों से पीट-पीट कर हत्या की गई है। पुलिस वारदात को अंजाम देने वालों की तलाश में लग गई है। घटनास्थल की जांच के लिए एफएसएल व डॉग स्क्वायड को बुलाया गया। युवक के साथ जहां मारपीट की गई, वहां का मौका-मुआयना किया गया है। दो आरोपियों को पुलिस ने राउंडअप कर लिया है।
लूणकरनसर सीओ नारायण कुमार बाजिया ने बताया कि मृतक युवक की पहचान श्रीडूंगरगढ़ के लाखनसर निवासी हिम्मतनाथ (34) पुत्र जेसनाथ के रूप में हुई है। उसके सिर व हाथ-पैर में चोट लगी हुई है। युवक शनिवार सुबह कालू रोड पर घायलावस्था में मिला था। उसे पहले लूणकरनसर के सीएचसी लेकर गए, वहां से पीबीएम अस्पताल रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों को सूचित किया गया।
दोस्तों के साथ आया था लूणकरनसरसीओ बाजिया के मुताबिक हिम्मतनाथ के परिजनों ने बताया कि हिम्मत शुक्रवार शाम को लाखनसर निवासी परमेश्वर भादू, बलराम डूडी व राजराूम बागड़वा सहित चार-पांच अन्य युवकों के साथ लूणकरनसर गया था। पुलिस को प्रथमदृष्टया जांच में पता चला कि रात को यहां सभी लोगों ने शराब पार्टी की। शराब पार्टी करने के दौरान दोस्तों में आपस में विवाद हो गया। इसके बाद सभी ने मिलकर हिम्मतनाथ के साथ मारपीट की। बाद में उसे अलसुबह कालू रोड पर डालकर भाग गए।
छह जनों को किया राउंडअप

सीओ बाजिया ने बताया कि इस संबंध में मृतक के परिजन की रिपोर्ट पर तीन नामजद परमेश्वर भादू, बलराम डूडी व राजूराम बागड़वा समेत चार-पांच अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। दो युवकों को डिटेन कर लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cwm98

ट्रेंडिंग वीडियो