ठेले पर चाय पीने आए युवकों ने की सरेआम गुंडागर्दी

dinesh swami

Publish: Dec, 07 2017 01:16:24 (IST)

Bikaner, Rajasthan, India
ठेले पर चाय पीने आए युवकों ने की सरेआम गुंडागर्दी

सर्किल पर एक ठेले वाले को कुछ युवकों से चाय व सिगरेट के पैसे मांगना भारी पड़ गया। युवकों ने थड़ी वाले की पिटाई कर दी।

बीकानेर . श्रीगंगानगर सर्किल पर एक ठेले वाले को कुछ युवकों से चाय व सिगरेट के पैसे मांगना भारी पड़ गया। युवकों ने थड़ी वाले की पिटाई कर दी। युवकों ने अपने अन्य साथियों को और मौके पर बुला लिया। घटना की सूचना मिलने पर बीछवाल पुलिस मौके पर पहुंची। एएसआई नरेन्द्रसिंह ने बताया कि श्रीगंगानगर सर्किल पर बुधवार रात करीब नौ बजे कुछ युवक एक ठेले पर चाय पीने आए।

 

युवकों ने चाय के बाद सिगरेट पी और बिना पैसे दिए जाने लगे। तब ठेले वाले ने उनसे पैसे मांगे तो वे उसके साथ धक्का-मुक्की करने लगे। ऐसे में ठेले वाले और युवकों में झड़प हो गई। तभी युवकों ने फोन कर अपने अन्य साथियों को और बुला दिया। इसी बीच किसी ने बीछवाल पुलिस को झगड़े की सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची।

 

फिर भी नहीं माने
पुलिस ने सर्किल पर गाली-गलौज कर रहे युवकों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने और झगडऩे की कोशिश करते रहे। इस पर पुलिस तीन युवकों को पकड़ कर बीछवाल थाने ले आई। एएसआई ने बताया कि लड़के किसी स्कूल के छात्र हैं। स्कूल के प्रधानाचार्य और ठेले वाला भी थाने पहुंच गए। ठेले वाले ने इस मामले में किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं करने की बात कहीं। इस पर युवकों को घर भेज दिया गया।

 

वृद्ध फंदे से झूला, एक युवक ट्रेन के आगे कूदा
बीकानेर ञ्च पत्रिका गंगाशहर थाना क्षेत्र में एक वृद्ध फंदे से झूल गया, वहीं एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। गंगाशहर पुलिस के अनुसार श्रीरामसर निवासी गणेशराम माली (74) ने मालियों के शमशान घाट परिसर में पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

घटना बुधवार सुबह नौ बजे की है। सूचना मिलने पर एएसआई बाघसिंह मौके पर पहुंचे। शव को पीबीएम की मोर्चरी में रखवाया। वहीं दूसरी घटना उदयरामसर रेलवे स्टेशन के पास की है। यहां अजय मंडल (25) पुत्र रामदेव मंडल ने मंगलवार रात को उदयरामसर के पास ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने दोनों में मामलों में मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned