script

इस इंडियन बाइक का आया स्पेशल एडिशन, जानें क्या है खास

Published: May 12, 2016 03:55:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

इंडियन चीफटेन बाइक का यह डार्क हॉर्स वर्जन है जो कम कीमत में आया है

Indian Motorcycle

Indian Motorcycle

नई दिल्ली। यूएस की लग्जरी बाइक्स बनाने वाली कंपनी इंडियन मोटरसाइकिल ने अपनी 2016 इंडियन चीफटेन बाइक नया ब्लैक डार्क हॉर्स एडिशन लॉन्च किया है। कंपनी इससे पहले अपनी इंडियन चीफ क्लासिक का भी ऐसा ही स्पेशल एडिशन जारी कर चुकी है। कीमत के मामले में यह नया एडिशन पहले वाले मॉडल से भी सस्ता है।

ये है खास फीचर्स
इंडियन चीफटेन बाइक के इस डार्क हॉर्स एडिशन में मैट्ट ब्लैक वाला गहरा पेंट, एक फ्लिकर क्रोम तथा कई सारे फीचर्स दिए गए हैं। हालांकि इसमें अन्य कोई बदलाव नहीं किए गए हैं और पहले वाले मॉडल की तरह ही हैं। यह पावर विंडशील्ड, क्रूज कंट्रोल, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), प्रीमियम ऑडियो सिस्टम, जैसे फीचर्स के साथ आती है।

पावरफुल बाइक
इंडियन की यह बाइक 1811 सीसी, वी-ट्विन थंडरस्ट्रॉक 111 इंजन के साथ आती है जो 161.6 एनएम का टॉर्क 3000 आरपीएम पर जनरेट करती है।


कब मिलेगी
इंडियन चीफटेन बाइक के इस स्पेशल एडिशन को फिलहाल यूएस में बिक्री के लिए जारी किया गया है, जहां पर इसकी कीमत 21999 डॉलर (लगभग 14.65 लाख रूपए) है। हालांकि इसे जल्द ही भारत में उतारा जा सकता है और यहां पर इसकी कीमत लगभग 32.5 लाख रूपए होगी, जो इसके मौजूदा मॉडल से लगभग 1.5 लाख रूपए कम होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो