हीरो का बड़ा ऑफर, 14 हजार में घर ले जाएं ये शानदार स्कूटर

हीरो का बड़ा ऑफर, 14 हजार में घर ले जाएं ये शानदार स्कूटर
Hero scooter

Kamal Singh Rajpoot | Publish: Feb, 22 2017 04:26:00 PM (IST) बाइक

यह ऑफर हीरो के डुएट, प्लेजर और मेस्ट्रो स्कूटर पर मिलेगा। इसके साथ ही फ्री इंश्यारेंस का लाभ भी ग्राहकों को मिलेगा। 

नई दिल्ली। जो लोग स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे है इनके लिए खुशखबरी है। देश की पसंदीदा दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प अपने स्कूटर पर शानदार ऑफर दे रहा है। इस ऑफर के तहत आप मात्र 14707 रुपए डाउनपेमेंट देकर हीरो का स्कूटर घर ले जा सकते है। यह ऑफर हीरो के डुएट, प्लेजर और मेस्ट्रो स्कूटर पर मिलेगा। इसके साथ ही फ्री इंश्यारेंस का लाभ भी ग्राहकों को मिलेगा। 

प्लेजर पर मिलेगा जीरो इंटरेस्ट और फ्री इंश्योरेंस

hero

हीरो के शानदार स्कूटर प्लेजर के लिए आपको सिर्फ 14707 रुपए का डाउनपेमेंट करके खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आपको जीरो इंटरेस्ट पर लोन फ्री इंश्योरेंस भी दिया जाएगा। यह स्कूटर फिलहाल दो वेरिएंट में उपलब्ध है जिनकी कीमत 47,255 और 45,755 रुपए है। इन दोनों वेरिएंट के लिए आपको सिर्फ 14707 रुपए देना होगा। 

डुएट के लिए आपको चुकाने होंगे 17710 रुपए

hero

हीरो प्लेजर के अलावा हीरो डुएट पर कंपनी ऑफर निकाला है। डुएट स्कूटर को 17710 रुपए का डाउनपेमेंट देकर अपना बना सकते है। प्लेजर के साथ-साथ इस स्कूटर पर भी जीरो इंटरेस्ट लोन फ्री इंश्योरेंस का लाभ भी मिलेगा। अभी आपको डुएट दो वेरिएन्ट्स में मिलेगा। जिसकी कीमत 48,130 रुपए और 49,780 रुपए है।

मेस्ट्रो के लिए करना होगा 19907 रुपए डाउन पेमेंट

hero

हीरो के मेस्ट्रो स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 50,330 रुपए है लेकिन कंपनी की ऑफर के मुताबिक इस शानदार स्कूटर को आप केवल 19907 रुपए के डाउनपेमेंट में खरीद सकते हैं। स्कूटर की इंश्योरेंस के लिए आपको अतिरिक्त पैसा खर्च करने की भी जरूरत नहीं है। साथ ही आपको इसके लिए कंपनी जीरो इंटरेस्ट पर लोन प्रोवाइड करवा रही है। 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned