scriptऑटो एक्सपो 2016: यूएम ने उतारी सबसे सस्ती क्रूजर बाइक रेनेगेड स्पोर्ट | Auto Expo 2016: UM Renegade Sport S launched | Patrika News

ऑटो एक्सपो 2016: यूएम ने उतारी सबसे सस्ती क्रूजर बाइक रेनेगेड स्पोर्ट

Published: Feb 05, 2016 03:23:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

अमरीका की बाइक निर्माता कंपनी ने इस बाइक को 1.49 लाख रूपए में उतारा है

UM Sport S

UM Sport S

नई दिल्ली। दिल्ली ऑटो एक्सपो 2016 के दौरान अपनी तीन नई बाइक्स लॉन्च करते हुए यूएस की बाइक निर्माता कंपनी यूएम ने भारतीय मार्केट में एंट्री कर ली है। हार्ले डेविडसन और इंडियन मोटरसाकिल के बाद यूएस की यह तीसरी ग्लोबल कंपनी है जिसने भारत में एंट्री की है।

तीन बाइक्स लॉन्च
यूएम मोटरसाइकिल ने भारत में रेनेगेड कमांडो, रेनेगेड स्पोर्ट एस तथा रेनेगेड क्लासिक इन तीन बाइक्स को भारत में लॉन्च किया है। इन सभी बाइक्स की कीमत 1.49 लाख रूपए से 1.69 लाख रूपए के बीच में हैं।


सबसे सस्ती बाइक
UM की इन तीनों बाइक्स में लॉन्च होने वाली यूएम रेनेगेड स्पोर्ट एस कंपनी की सबसे सस्ती क्रूजर बाइक है जिसकी कीमत 1.49 लाख रूपए है। इस कीमत के साथ भारत में यह बाइक हार्ले डेविडसन और इंडियन मोटरसाकिल की बाइक्स को चुनौति पेश करेगी।


ये हैं खास फीचर
यूएम की इस बाइक को इस तरीके से डिजाइन किया गया है कि लंबे सफर के दौरान भी थकावट नहीं हो। इसके अलाव इसमें 279 सीसी का इंजन दिया गया है जो 25 बीएचपी का पावर जनरेट करता है। इस बाइक में 18 लीटर का ईंधन टैंक दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो