scriptबजाज और TVS की बाइक्स पर मिल रहा भारी-भरकम डिस्काउंट, जल्दी करें हाथ से निकल न जाए मौका | bajaj and tvs are providing biggest discount on these two bikes | Patrika News

बजाज और TVS की बाइक्स पर मिल रहा भारी-भरकम डिस्काउंट, जल्दी करें हाथ से निकल न जाए मौका

Published: Jun 07, 2018 09:49:08 am

Submitted by:

Vineet Singh

हम आपको ऐसी बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर भारी-भरकम डिस्काउंट मिल रहा है।

tvs bikes

बजाज और TVS की बाइक्स पर मिल रहा भारी-भरकम डिस्काउंट, जल्दी करें हाथ से निकल न जाए मौका

नई दिल्ली: मार्केट में आजकल जितनी भी बाइक मिल रही हैं उनमें से ज्यादातर बाइक्स युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई जाती हैं जिनमें जबरदस्त स्पीड के साथ काफी स्टाइलिश लुक्स भी मिलता है। लेकिन इन बाइकों में ज्यादा ताकत होने की वजह से ये बाइक ज्यादा पेट्रोल खाती हैं और इनमें माइलेज नहीं मिलता है साथ ही ये महंगी भी होती हैं ऐसे में इन्हें खरीदना काफी महंगा पड़ता है। लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको ऐसी बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर भारी-भरकम डिस्काउंट मिल रहा है।
5 हजार से भी कम में घर ला सकते हैं ये पॉपुलर कार, स्टाइल के साथ मिलेगा माइलेज का जबरदस्त कॉम्बिनेशन

tvs sport : अगर आप कम बजट में अच्छा माइलेज देने वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो TVS की स्पोर्ट आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकती है। यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 95 kmpl का माइलेज देती है और इसकी कीमत 39,963 रुपये है। आपको बता दें कि इस बाइक में लो मेंटेनेंस की जरूरत पड़ती है।
साथ ही ये बाइक इतनी हल्की होती है कि इसे चलाने में किसी तरह की समस्या पेश नहीं आती है। स्टाइल के मामले में भी ये बाइक काफी उम्दा हैं मतलब आपको इसमें जबरदस्त ग्राफिक मिलते हैं जो बाइक को स्पोर्टी लुक देते हैं।
एक बार की चार्जिंग में 200 किमी का सफर तय करेगी goldstone की इलेक्ट्रिक बस, जानें और भी कई बातें

बजाज CT100 : आजकल मार्केट में जितनी भी अच्छी बाइक्स हैं उनमें से ज्यादातर के दाम 60 हजार या उससे ऊपर हैं ऐसे में युवाओं को ऐसी बाइक चाहिए होती है जिसमें स्टाइल और माइलेज दोनों मिल सके तो हम आपको बता दें कि बजाज की CT 100 बाइक पर इस समय धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है जिसमें आप 37,000 रुपये की ये बाइक महज 31,850 रुपये में खरीद सकते हैं। मतलब आप इस बाइक को खरीदने पर लगभग 5,000 रुपये बचा सकते हैं। बता दें कि ये बाइक 89 kmpl का माइलेज देती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो