scriptबजाज आॅटो इस साल के अंत तक डोमिनार, पल्सर और एवेंजर के नए मॉडल्स को लॉन्च करेगी | Bajaj Auto going to launch Dominar, Pulsar & Avenger-models by december 2017 | Patrika News

बजाज आॅटो इस साल के अंत तक डोमिनार, पल्सर और एवेंजर के नए मॉडल्स को लॉन्च करेगी

Published: Jul 25, 2017 12:39:00 pm

कंपनी इस साल के अंत तक सभी 7 नए मॉडल्स को लॉन्च कर देगी।  इनमें बजाज डोमिनार, बजाज पल्सर सीरीज़, एवेंजर, वी, डिस्कवर, प्लैटीना और सीटी मोटरसाइकिल प्रमुख है। 

Bajaj Auto

Bajaj Auto

नई दिल्ली। देश की प्रमुख दो पहिया वाहन कंपनी बजाज आॅटो जल्द ही अपने पूरे मॉडल लाइन-अप को अपग्रेड करने की तैयारी कर रही है। कंपनी इस साल के अंत तक सभी 7 नए मॉडल्स को लॉन्च कर देगी। इनमें बजाज डोमिनार, बजाज पल्सर सीरीज़, एवेंजर, वी, डिस्कवर, प्लैटीना और सीटी मोटरसाइकिल प्रमुख है। इस बात की जानकारी बजाज आॅटो के सीईओ और एमडी राजीव बजाज ने दी।

राजीव बजाज ने एक अंग्रेजी न्यूज से चैनल से हुई विशेष बातचीत में कहा कि कंपनी दिसंबर 2017 तक अपने सभी 7 ब्रांड्स के के नए मॉडल्स को मार्केट में उतार देगी। उन्होंने कह कि अभी मार्केट में हमारी हिस्सेदारी 20 फीसदी है और हमारा अगला लक्ष्य इसे 26 फीसदी तक पहुंचाना है। 

बता दें बजाज आॅटो शीघ्र ही एक स्क्रैम्बलर स्टाइल मोटरसाइकिल को पेश करने वाली है जिसे कंपनी ने डोमिनार के प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है। इसके लिए कंपनी ने ‘Adventurer’ नाम को ट्रेडमार्क कराया है. इसके अलावा कंपनी बजाज डोमिनार के फुली-फेयर्ड वर्जन को भी बाज़ार में उतार सकती है।

मार्केट में यह भी खबर है कि रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने के लिए बजाज एवेंजन को पॉवरफुल इंजन के साथ लॉन्च कर सकती है। लेकिन इतना जरूर है बजाज की इन बाइक्स के मार्केट में आ जाने के बाद इस सेगमेंट में कॉम्पीटिशन जरूर बढ़ जाएगा। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो