scriptखत्म हुआ इंतज़ार अब और ज्यादा पावर के साथ लॉन्च होगी Bajaj Dominar 400 | Bajaj Dominar 400 upgrade model is all set to launch | Patrika News

खत्म हुआ इंतज़ार अब और ज्यादा पावर के साथ लॉन्च होगी Bajaj Dominar 400

Published: Feb 17, 2019 09:20:47 am

Submitted by:

Vineet Singh

Dominar 400 के अपग्रेड वर्जन को जल्द ही भारतीय बाइक प्रेमियों के लिए लॉन्च किया जा रहा है जिसमें पिछली बाइक के मुकाबले 15 फीसदी अधिक ताकत होगी

bajaj dominar 400

खत्म हुआ इंतज़ार अब और ज्यादा पावर के साथ लॉन्च होगी Bajaj Dominar 400

नई दिल्ली: बजाज की Dominar 400 अब पहले से कहीं ज्यादा ताकत के साथ भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। Dominar 400 के अपग्रेड वर्जन को जल्द ही भारतीय बाइक प्रेमियों के लिए लॉन्च किया जा रहा है जिसमें पिछली बाइक के मुकाबले 15 फीसदी अधिक ताकत होगी जिससे राइडर्स को इस बाइक को चलाने के दौरान जबरदस्त अनुभव मिलेगा।
Volkswagen की इन कारों पर मिल रही तगड़ी छूट और ये खास पैकेज फ्री, खबर पढ़ते ही करना चाहेंगे बुक

जानिए क्या होगी खासियत

नई बजाज डॉमिनर 400 इंटर्नल और एक्सटर्नल काफी बदलाव किये गए हैं जिससे इंजन की पावर में तो फर्क पड़ेगा ही साथ ही में इस बाइक का लुक भी पहले से शानदार होगा। इसमें पहले वाला ही 373 CC का लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलिंडर इंजन दिया जाएगा। आपको बता दें कि इस बाइक के एग्जॉस्ट में बदलाव किया गया है जिसमें अब आपको ट्विन पोर्ट एग्जॉस्ट मिलेगा। साथ ही इस बाइक में जहां पहले टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स दिए जाते थे वहीं अब नई बजाज डॉमिनार 400 में आपको इनवर्टेड फॉर्क्स दिए गए हैं। इसके साथ ही नई डॉमिनार में आपको पहले से कहीं ज्यादा हाईटेक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जाएगा।
ये हैं भारत के पांच महा शक्तिशाली टैंक, बॉर्डर पर तैनात हो जाएं तो उड़ जाएंगे दुश्मनों के होश

इस बाइक की कीमत की बात करें तो ये लगभग 1.63 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) हो सकती है। फिलहाल इस बाइक की कीमत के बारे में फिलहाल अनुमान ही लगाए जा रहे हैं कुछ ही समय में इसकी असली कीमत सबके सामने आ जाएगी। बता दें कि बजाज की डॉमिनार को ख़ास तौर पर युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है फिर चाहे उसका लुक्स हो या फिर उसके फीचर्स हों, ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि इस बाइक को अगले महीने यानी मार्च 2019 में लॉन्च किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो