Benelli की भारतीय बाजार में धमाकेदार वापसी, 34फीसदी तक घटाए मोटरसाइकिल के दाम

Benelli की भारतीय बाजार में धमाकेदार वापसी, 34फीसदी तक घटाए मोटरसाइकिल के दाम

Pragati Vajpai | Updated: 10 Oct 2018, 05:25:07 PM (IST) बाइक

दरअसल Benelli ग्राहकों को अब तक 4000 किलोमीटर या फिर 4 महीने में बाइक की सर्विसिंग करानी होती है,

नई दिल्ली: भारतीय बाजार में वापसी करते हुए Benelli ने बड़ा ऐलान किया है। कंपनी ने अपनी मेंटेनेंस कॉस्ट में 34 फीसदी तक की कमी की घोषणा की है। इस ऑफर का न सिर्फ नए ग्राहक बल्कि मौजूदा ग्राहक भी फायदा उठा सकते हैं। पुराने ग्राहक जिन मॉडल पर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं उनमें TNT 25, TNT 300, 302R, TNT 600i, TNT 600GT और TNT 899 शामिल हैं।

जल्द रोड पर नजर आएंगी मारुति की इलेक्ट्रिक कारें, टेस्टिंग हुई शुरू

Benelli India के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास झबाख ने कहा, ‘हमने यह फैसला ग्राहकों की तरफ से मिल रहे फीडबैक के बाद लिया है। हमारी नेशनल सर्विस कैम्प हमें Benelli ग्राहकों से जुड़ने का मौका देती है। हम आगे भी ग्राहकों की सुविधा के लिए बदलाव करते रहेंगे।

मार्केट में तहलका मचाने आ चुकी है TATA Tigor Facelift, कीमत जानकर खरीदेंगे यही कार

Benelli India ने यह फैसला मौजूदा ग्राहको से मिल रहे सुझावों को देखते हुए लिया है। मेंटीनेंस कॉस्ट कम करने के अलावा कंपनी ने अपने बाइक के पुरजों को 20 से 30 फीसद तक लोकलाइज करने की योजना बनाई है। अगर ऐसा हुआ तो आने वाले समय में इससे सर्विसिंग कॉस्ट में और कमी देखी जा सकती है। हालांकि कंपनी का कहना है कि मेंटीनेंस कॉस्ट में की गई कमी का सर्विसिंग की क्वालिटी पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

1 लाख रूपए में पूरा होगा कार का सपना, ये कंपनी भारत में लांच कर रही है सबसे सस्ती कार

आपको मालूम हो कि मेंटेनेंस कॉस्ट को कम करने के लिए कंपनी ने बाइक की सर्विसिंग कॉस्ट में कोई कमी नहीं की है। इसके लिए कंपनी ने सर्विस इंटरवल में बदलाव किया है। दरअसल Benelli ग्राहकों को अब तक 4000 किलोमीटर या फिर 4 महीने में बाइक की सर्विसिंग करानी होती है, लेकिन अब कंपनी ने इसकी सीमा बढ़ा कर 6000 किलोमीटर या फिर 6 महीने कर दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned