script

जल्द भारत में तहलका मचाने आ रही है Benelli की ये जबरदस्त बाइक, फीचर्स जानकार उड़ जाएंगे होश

Published: Aug 12, 2018 12:46:51 pm

Submitted by:

Vineet Singh

आपको बता दें कि Benelli इस साल भारत में अपनी कुल 19 बाइक्स लॉन्च करने वाला है ऐसे में भारतीयों के लिए ये साल कुछ ख़ास रहेगा।

Benelli 302S

जल्द भारत में तहलका मचाने आ रही है Benelli की ये जबरदस्त बाइक, फीचर्स जानकार उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: बाइक निर्माता कंपनी बेनेली Benelli ही भारत में अपनी नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने वाली है जिसे अपनी नई मोटरसाइकल लॉन्च करने वाली है। बता दें कि Benelli ने इस बाइक को महावीर ग्रुप के साथ मिलकर बनाया है। आपको बता दें कि Benelli इस साल भारत में अपनी कुल 19 बाइक्स लॉन्च करने वाला है ऐसे में भारतीयों के लिए ये साल कुछ ख़ास रहेगा। Benelli की इन बाइक्स में 302S भी शामिल है जिसके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं।
1 लाख से भी कम में मिल रही हैं ये Superbikes, लुक ऐसा कि Harley Davidson भी फेल

आपको बता दें कि Benelli 302S एक सुपरबाइक है जिसके आने के बाद भारत में पहले से मौजूद बाइक कंपनियों को कड़ी टक्कर मिलने वाली है। यह बाइक सड़कों पर चीते की रफ़्तार से दौड़ती है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में ऐसे फीचर्स को शामिल किया है जो किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी हैं।
जानें इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

बेनली की इस बाइक में 300सीसी का पैरेलल ट्विन इंजन दिया गया है जो 11,500 आरपीएम पर 38.26 HP की ताकत और 9,000 आरपीएम पर 27.4 Nm का टॉर्क जेनरेट पीक टॉर्क जेनरेट करता है जिससे इस बाइक को जबरदस्त ताकत मिलती है।
आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटी तक को पसंद आ रही है Toyota की ये SUV, ये हैं फीचर्स जो इसे बनाते हैं खास

अगर हम इस बाइक के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें फुली डिजिटिल यूनीकली शेप्ड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होगा जो कि एलईडी हेडलाइट जैसा होगा। इस बाइक के आगे की तरफ ट्विन पावर ब्रेक्स दिए गए हैं वहीं इसकी पिछली तरफ सिंगल पावर ब्रेक लगाया गया है जिससे तेज स्पीड में भी इस बाइक को आसानी से कंट्रोल किया जा सकता है। इस बाइक की कीमत का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है ऐसे में आने वाले समय में ही पता चल पाएगा कि ये बाइक आप कितने रुपये में खरीद सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो