scriptBMW की इन 2 बाइक्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, 31 दिसंबर से पहले कर लें बुक | bmw is giving discount upto 70000 rs on BMW G310R and G310GS | Patrika News

BMW की इन 2 बाइक्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, 31 दिसंबर से पहले कर लें बुक

locationनई दिल्लीPublished: Dec 11, 2018 09:10:19 am

Submitted by:

Pragati Bajpai

वहीं कुछ डीलर रोड साइड असिस्टेंस में डिस्काउंट, कैश डिस्काउंट के साथ स्टॉक बाइक में बेसिक किट जैसी सुविधा भी दे रही है।

bmw bike

BMW की इन 2 बाइक्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, 31 दिसंबर से पहले कर लें बुक

नई दिल्ली: बीएमडब्ल्यू अपनी लग्जरी और पावरफुल मोटरसाइकिल के लिए जानी जाती है। कंपनी ने साल के अंत में अपने कस्टमर्स को रिझाने के लिए अपनी दो मोटरसाइकिल G310R और G310GS पर 70 हजार रुपए तक का डिस्काउंट देने का ऐलसान किया है। ये मेगा डिस्काउंट ऑफर सिर्फ 31 दिसंबर तक ही लागू होगा जो लोकेशन के हिसाब से अलग भी हो सकता है।

भारत में तहलका मचाने आ रही है UM रेनेगेड कमांडो क्लासिक कार्बोरेटर, कीमत 1.95 लाख रुपए

इसके अलावा कंपनी फ्री इंश्योरेंस और कम ब्याज दर (3.10%) जैसे ऑफर भी कस्टमर्स को उपलब्ध करा रही है वहीं कुछ डीलर रोड साइड असिस्टेंस में डिस्काउंट, कैश डिस्काउंट के साथ स्टॉक बाइक में बेसिक किट जैसी सुविधा भी दे रही है। कीमत की बात करें तो मार्केट में बेसिक किट की कीमत सिर्फ 16,500 रुपए में मिल रही है। वहीं इंश्योरेंस फ्री में होने से सीधे 11 हजार रुपए तक की बचत मिलेगी जिससे बाइक की ऑन रोड कीमत कम हो जाएगी।

Hyundai Santro को टक्कर देने आ रही है Wagon R, लॉन्चिंग से पहले यहां हुई स्पॉट

आपको मालूम हो कि BMW G310R की कीमत 2.99 लाख रुपए है वहीं G310GS की कीमत 3.49 लाख रुपए है। इन दोनो ही बाइक्स की कीमत इंजन साइज के हिसाब से कहीं ज्यादा है यही वजह है कि कस्टमर्स इन बाइक्स को खरीदने में रुचि कम दिखा रहे हैं।
गलतफहमी से ज्यादा कुछ भी नहीं है माइलेज से जुड़ी ये बातें, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

वहीं, अगर सर्विस कॉस्ट की बात करें तो बीएमडब्ल्यू की पहली सर्विस कॉस्ट भी कहीं ज्यादा है जिससे कस्टमर्स बीएमडब्ल्यू की बाइक को खरीदने से पहले ही पीछे हट जाते हैं। इसलिए कंपनी ने कस्टमर्स का ध्यान आकर्षित करने के लिए यह ऑफर लागू किया है जो 31 दिसंबर 2018 तक लागू रहेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो