Ducati Diavel सुपरबाइक पर मिल रहा 6 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट

Ducati Diavel सुपरबाइक पर मिल रहा 6 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट

Vineet Singh | Publish: May, 16 2019 04:42:42 PM (IST) बाइक

  • डुकाटी की सुपरबाइक पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट
  • कंपनी दे रही है 6 लाख रुपये का जबरदस्त डिस्काउंट
  • नई बाइक लॉन्च होने की वजह से दिया जा रहा डिस्काउंट

नई दिल्ली: भारत में Ducati Diavel Superbike की बाइक पर 6 लाख रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट मिल रहा है। आपको बता दें कि भारत में इस बाइक की असल कीमत 16.15 लाख रुपये है लेकिन 6 लाख रुपये के डिस्काउंट के बाद ये बाइक आपको 11.99 लाख रुपये हो जाएगी।

कहीं भी पंक्चर हो जाए कार का टायर, मुट्ठी से भी छोटा ये कैप्सूल मिनटों में फुल कर देगा टायर की हवा

भारत में 20 यूनिट्स Ducati Diavel बाइक्स पर ये डिस्काउंट दिया जा रहा है। ये डिस्काउंट बिग बॉयज टॉय ( BBT ) की तरफ से दिया जा रहा है। डिस्काउंट के बगैर इन बाइक्स की कीमत 18.6 लाख रुपये होती है।

ऐसा इस बाइक को खरीदने पर बायर्स को सेकेंड ओनर के तौर पर लिस्ट किया जाएगा। बाइक का फर्स्ट ओनर बिग बॉय टॉयज (BBT) को माना जाता है। दरअसल BBT ने इन बाइक्स को भारत में इंपोर्ट किया है।

ऐसा माना जा रहा है कि Ducati Diavel 1260 जल्द ही लॉन्च होने वाली है। शयद यही वजह है कि भारी-भरकम डिस्काउंट पर इन बाइक्स को बेचा जा रहा है। यह एक तरह का स्टॉक क्लियरेंस लग रहा है।

Maruti लॉन्च करने जा रही ये 4 धाकड़ कारें, जबरदस्त लुक्स के साथ मिलेंगे हाईटेक फीचर्स

जानें क्या हैं फीचर्स

इस बाइक में 1198.4Ccc का Testrastretta लिक्विड कूल्ड ट्विन इंजन दिया गया है जो 152.2PS की मैक्सिमम पावर और 123Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स स्लिपर क्लच के साथ दिया गया है।

Diavel 1200 में तीन राइडिंग मोड्स दिए गए हैं। बाइक Ducati के 8 लेवल ट्रैक्शन कंट्रोल और Bosch ABS जैसे फीचर्स से लैस है। बाइक को 1198.4Ccc के Testrastretta लिक्विड कूल्ड, लिक्विड ट्विन इंजन से पावर मिलती है जो 152.2PS पावर और 123Nm टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स स्लिपर क्लच के साथ दिया गया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned