script120 किमी का माइलेज देता है धाकड़ स्कूटर, कीमत है बेहद ही कम | electric scooter okinawa ridge plus launched in india | Patrika News

120 किमी का माइलेज देता है धाकड़ स्कूटर, कीमत है बेहद ही कम

Published: Oct 11, 2018 02:23:33 pm

Submitted by:

Vineet Singh

यह स्कूटर स्टाइल के मामले में बेहद ही ख़ास है। इस स्कूटर की कीमत भी आम स्कूटर जितनी ही रखी गयी है जो कि 64,988 रुपये है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रतिघंटा है।

okinawa ridge plus

120 किमी का माइलेज देता है धाकड़ स्कूटर, कीमत है बेहद ही कम

नई दिल्ली: okinawa autotech कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर Okinawa Ridge का नया अवतार मार्केट में उतार दिया है। यह स्कूटर है Okinawa Ridge+ जिसके बारे में कहा जा रहा है कि ये एक बारे में 120 किमी की दूरी तय कर लेता है। यह स्कूटर स्टाइल के मामले में बेहद ही ख़ास है। इस स्कूटर की कीमत भी आम स्कूटर जितनी ही रखी गयी है जो कि 64,988 रुपये है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रतिघंटा है।
Datsun ने सस्ती कार की कीमत में लॉन्च की लग्जरी फीचर्स वाली ये कारें, कीमत जानकर तुरंत करेंगे बुक

Hyundai Grand i10 के फीचर्स हुए लीक, जानें क्या होगा खास

इस स्कूटर में कई खासियत दी गयी हैं। इस स्कूटर में 800 वाट का वाटरप्रूफ मोटर दिया गया है जिससे पानी जाने की स्थिति में भी ये ख़राब नहीं होता है और लंबे समय तक चलता है। इस स्कूटर में रिमूवेबल बैटरी दी गई है। इससे लोग बैटरी को निकालकर अपने घर में भी चार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा नए स्कूटर में एंटी थेफ्ट अलार्म, कीलेस ऐंट्री और फाइंड माय स्कूटर फंक्शन दिया गया है। नए स्कूटर में पहले वाला अलॉय वील, ट्यूबलेस टायर और टेलेस्कोपिक सस्पेंशन मिलेगा। ओकिनावा कंपनी अक्टूबर 2018 के लिए नए स्कूटर की 500 यूनिट मार्केट में पेश करेगी। नवंबर में 1500 स्कूटर मार्केट में लाए जाएंगे।
इस स्कूटर के आने से मार्केट में मौजूद अन्य स्कूटर्स को जबरदस्त टक्कर मिलने वाली है। बता दें कि अगर पेट्रोल स्कूटर की बात करें तो टीवीएस, होंडा और टीवीएस स्कूटर्स को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो