script

Instagram यूज़र को फ्री में मिलेगी Bajaj Pulsar बाइक, लेकिन पूरी करनी होगी यह खास शर्त

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2021 11:41:22 am

Submitted by:

Tanay Mishra

इंस्टाग्राम पर एक यूज़र ने कुछ समय पहले ही लॉन्च हुई एक Bajaj Pulsar 250 बाइक को फ्री में देने की रिक्वेस्ट की। इसके जवाब में बजाज पल्सर के ऑफिशियल अकाउंट ने उस यूज़र को जवाब देते हुए कहा की यह बाइक उसे दे दी जाएगी, पर इसके लिए उन्होंने एक खास शर्त भी रख दी।

bajaj_pulsar_250.png

Bajaj Pulsar 250

नई दिल्ली। लंबे समय से देश की सबसे मशहूर बाइक्स में से एक बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) का नया 250 सीसी मॉडल Pulsar 250 कुछ समय पहले ही मार्केट में लॉन्च हुआ है। बेहतरीन फीचर्स और शानदार डिज़ाइन वाली इस स्पोर्टी बाइक को देश के हर डीलरशिप पहुंचाया जा रहा है, जिससे जल्द से जल्द लोग यह नई बाइक अपने घर ले जा सके। साथ ही कंपनी भी इस बाइक के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही। आज के इस समय में सोशल मीडिया (Social Media) मार्केटिंग का एक आसान प्लेटफार्म है। इसी बीच पल्सर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर इस नई बाइक के प्रमोशनल पोस्ट पर एक यूज़र ने एक अलग ही तरह की रिक्वेस्ट कर दी। इस यूज़र ने कमेंट के द्वारा एक फ्री Pulsar 250 की रिक्वेस्ट की है। साथ ही यह भी कहा है कि पेट्रोल-ऑयल का इंतज़ाम वः खुद कर लेगा।
मिलेगी फ्री बाइक, पर पूरी करनी होगी यह खास शर्त!

इंस्टाग्राम पर इस यूज़र की रिक्वेस्ट का रिप्लाई करते हुए पल्सर के ऑफिशियल अकाउंट ने कहा है कि उस यूज़र को फ्री बाइक दी जाएगी। लेकिन इसके साथ एक खास शर्त भी रख दी। इस शर्त के अनुसार उस यूज़र के कमेंट पर अगर 2,50,000 लाइक्स मिलते हैं, तो उसे एक फ्री Pulsar 250 दे दी जाएगी।
हालांकि अब तक उस यूज़र के कमेंट पर 4,000 से भी कम लाइक्स मिले हैं।
free_pulsar_for_this_instagram_user_on_one_condition.png
डिज़ाइन और फीचर्स

बजाज की इस नई पल्सर को स्पोर्टी और स्टाइलिश डिज़ाइन दिया गया है। फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में सिंगल चैनल ABS, LED हेडलाइट्स और टेललाइट्स, एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, टैकोमीटर और ओडोमीटर, सेल्फ स्टार्ट, पास स्विच, गियर इंडिकेटर, डुअल डिस्क-ब्रेक जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।
new_pulsar_250.png
इंजन और गियरबॉक्स

250 सीसी ऑयल कूल्ड इंजन वाली यह बाइक 24.5PS पावर और 21.5Nm टॉर्क जनरेट करती है। साथ ही इस बाइक में मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।
शुरुआती कीमत: 1.40 लाख रुपये।

ट्रेंडिंग वीडियो