script

हार्ले डेविडसन ने लॉन्च की कार जैसे इंजन वाली ये दो खास बाइक

Published: Nov 11, 2016 10:23:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

हार्ले डेविडसन की इन बाइक्स को अत्याुधनिक फीचर्स के साथ लाया गया है

harley bikes

harley bikes

नई दिल्ली। दुनिया भर में अपनी क्रूजर बाइक्स के लिए मशहूर अमरीकी बाइक निर्माता कंपनी Harley Davidson ने अपनी मोटरसाइकिल्स की 2017 रेंज को भारत में लांच कर दिया है। कंपनी ने इस रेंज के तहत Harley Davidson Roadster और Harley Davidson Road Glide Special इन दो बाइक मॉडल्स को पेश किया है। इन मॉडल्स को ABS और छोटे-मोटे कॉस्मेटिक अपग्रेड्स के साथ भारत में पेश किया गया है। 


Harley-Davidson Roadster की खासियत
इस मशहूर मोटरसाइकिल में 1,200cc का V-Twin एवोलूशन एयर-कूल्ड इंजन लगा है। इसकी सबसे खास बात यह है कि इस इंजन की आवाज को कंपनी ने पहले से बेहतर टयून किया है जो लोगों को काफी पसंद आएगी। यह इंजन 4,000rpm पर 96Nm की पावर जनरेट करता है। इस बाइक में 4-इंच साइज का डिजिटल मीटर लगा है जिसमें स्पीड, RPMs, टाइम, ट्रिप मीटर, गियर और टेल लाइट्स जैसे इंडीगेटर मौजूद हैं। इस बाइक की कीमत 9.70 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।


Harley-Davidson Road Glide Special की खासियत
इस बाइक में नया 1,745cc का Milwaukee Eight 107 Single Cam V-twin इंजन लगा है जो 3,250rpm पर 150Nm का पीक टार्क जनरेट करता है। इसमें 6.5-इंच साइज का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और BOOM!TM 6.5 GT ऑडियो सिस्टम दिया गया है जो इस बाइक को बाकी की सभी बाइक्स से अलग बनाता है। कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 32.81 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है और इसे इसी महीने के अंत तक बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो