scriptHero MotoCorp का फाइनेंस धमाका! बिना पैसे दिए आधार कार्ड दिखाकर घर लाएं बाइक और स्कूटर, जानिए क्या है स्कीम | Hero MotoCorp Launched Finance Carnival Aadhaar based two wheeler loan | Patrika News

Hero MotoCorp का फाइनेंस धमाका! बिना पैसे दिए आधार कार्ड दिखाकर घर लाएं बाइक और स्कूटर, जानिए क्या है स्कीम

locationनई दिल्लीPublished: Dec 18, 2021 01:07:34 pm

Submitted by:

Ashwin Tiwary

Hero MotoCorp इस दिसंबर महीने में स्पेशल रिटेल फाइनेंस कार्निवल ऑफर कर रही है। इसके तहत ग्राहकों को कई अलग-अलग तरह की फाइनेंस सुविधा दी जाएगी। ग्राहक केवल आधार-कार्ड पर ही बाइक या स्कूटर फाइनेंस करवा सकते हैं। इसके अलावा जीरो डाउन पेमेंट की भी सुविधा उपलब्ध है।

hero_motocorp_finance_carnival_aadhaar-amp_2.jpg

Hero MotoCorp Finance Carnival

दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp इस साल ईयर एंड पर अपने ग्राहकों के लिए ख़ास रिटेल फाइनेंस कार्निवल (Retail Finance Carnival) शुरू कर रहा है। इस नई स्कीम के तहत ग्राहकों को आसान रिटेल फाइनेंस सुविधा ऑफर की जा रही है, जिससे आप बिना झंझट अपने पसंद की टू-व्हीलर खरीद सकते हैं। ये नई स्कीम बीते शुक्रवार से शुरू हो चुकी है जो कि आगामी 31 दिसंबर तक वैध रहेगी।

कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, इस नई स्कीम का उद्देश्य सभी क्षेत्रों में ग्राहकों के लिए रिटेल फाइनेंस में पहुंच, उपलब्धता, जागरूकता और इनोवेशन को बढ़ावा देना है। ये कार्निवल 31 दिसंबर, 2021 तक चलेगा, जो कि पूरे देश में ग्राहकों को अपने पसंद की बाइक चुनने की सुविधा देगा। आसान फाइनेंस सुविधा, जीरो डाउन पेमेंट, शून्य ब्याज दर और शून्य प्रोसेसिंग फी जैसे आकर्षक ऑफरों के चलते कंपनी को बिक्री में वृद्धी की पूरी उम्मीद है।



आधार कार्ड पर फाइनेंस होगी बाइक:



हीरो मोटोकॉर्प ने आधार-बेस्ड लोन आवेदन योजना भी शुरू की है, जिसके तहत ग्राहकों को वाहन लोन के पात्र होने के लिए केवल अपना आधार कार्ड प्रस्तुत करने की आवश्यकता होती है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि, ग्राहक योजनाओं का लाभ उठाने के लिए अधिकृत हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप और ऑनलाइन चैनलों पर संपर्क कर सकते हैं। ये कार्निवल ग्राहकों को नए वित्तीय सुविधाएं भी प्रदान कर रहा है, जैसे कि किसान किश्त, नो हाइपोथेकेशन सुविधा ( कोई बैंक चेक नहीं) इत्यादि।

hero_motocorp_bike_offer-amp_1.jpg



अन्य खबरों की बात करें तो, Hero MotoCorop जल्द ही बाजार में अपने पहले इलेक्ट्रिक वाहन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कुछ दिनों पहले कंपनी ने अपने इलेक्ट्रक स्कूटर को बाजार में उतारने की घोषणा की थी। बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड में काफी तेजी देखने को मिल रही है, ज्यादातर लोग पेट्रोल वाहनों के बजाय बैटरी से चलने वाले इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों का चयन कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो