script

Hero और Harley-Davidson भारत में लॉन्च करेंगी 3 नई बाइक्स, यहां देखिये पूरी लिस्ट

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2023 11:41:53 am

Submitted by:

Bani Kalra

 
New Bikes: हीरो मोटोकॉर्प से लेकर हार्ले डेविडसन जैसी कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए किफायती बाइक्स पर काम कर रही हैं। ये दोनों ही कंपनियां जल्द ही तीन नई बाइक्स लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं। इस रिपोर्ट में हम आपके लिए आगामी इन्ही तीन बाइक्स के बारे में बात करेंगे…

hero_motocorp.jpg


Upcoming Bikes in India:
भारत में बाइक्स का क्रेज यूथ में खूब देखने को मिलता है।आये दिन कोई न कोई बाइक लॉन्च होती रहती है। अगर आप एक नई बाइक की तलाश में हैं और अगर थोड़ा सा इन्तजार कर सकते हैं तो भारत में जल्द ही कुछ नई बाइक्स दस्तक देने वाली हैं। हीरो मोटोकॉर्प से लेकर हार्ले डेविडसन जैसी कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए किफायती बाइक्स पर काम कर रही हैं। ये दोनों ही कंपनियां जल्द ही तीन नई बाइक्स लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं। इस रिपोर्ट में हम आपके लिए आगामी इन्ही तीन बाइक्स के बारे में बात करेंगे, साथ ही आपको यह भी बतायेंगे इनके डिजाइन से लेकर इंजन और संभावित कीमत के बारे में…



Hero Karizma:

देश की बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प कंपनी अपनी नई बाइक Karizma XMR 210 को फिर से लॉन्च करने की तैयारी है। आपको बता दें कि हाल ही में इस बाइक की कुछ डिटेल्स लीक हो गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बाइक का प्रोडक्शन डीलरशिप पर प्रदर्शित किया गया था। डिजाइन की बात करें तो नए मॉडल में शार्प फ्रंट फेशिया और आक्रामक फेयरिंग के साथ पूरी तरह से नया और स्पोर्टी डिजाइन है। नए मॉडल के डिजाइन में काफी कुछ नया होने वाला है। यह नई बाइक एक दम नए प्लेटफॉर्म पर आएगी। इसके अलावा रॉयल एनफील्ड की हिमालयन 450 भी लॉन्च के लिए तैयार है, यह बाइक 40bhp की पावर और 35Nm का टार्क दे सकती है।



Hero XPulse 400:

इसके अलावा हीरो मोटोकॉर्प अपनी नई एडवेंचर बाइक की टेस्टिंग कर रही है,जी हां हम बात कर रहे हैं नई XPulse 400 के बारे में…इस बाइक में 421cc का इंजन लगाया जाएगा। जो लोग बाइक पर फन राइड का अनुभव लेना चाहते हैं उन्हें यह बाइक काफी पसंद आ सकती है। इस बाइक का सीधा मुकाबला KTM 390 एडवेंचर से होगा। इसके अलावा इस बाइक के डिजाइन और इसके फीचर्स में आपको नयापन देखने को मिल सकता है।



Harley-Davidson:

हार्ले डेविडसन अपनी नई एंट्री लेवल बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Harley-Davidson और Hero Motocorp मिलकर भारत में एक किफायती बाइक बना रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बाइक की टेस्टिंग भी शुरू हो गई है। इंजन की बात करें तो नए मॉडल में ऑयल-कूल्ड 400cc का इंजन मिलेगा, और यह जानकारी बाइक पर दिखाई देने वाली नंबर प्लेट इसे Hd 4xx से मिलती है। इसके डिजाइन के बारे में अभी कोई खबर नहीं है।

यह भी पढ़ें

पेट्रोल पर 25km की माइलेज देने वाली मारुति की इस कार पर 61000 का मिल रहा है डिस्काउंट



 

ट्रेंडिंग वीडियो