scriptHero MotoCorp to price hike of bikes and scooters from January 4 | तगड़ा झटका! कम दाम में Hero MotoCorp की बाइक्स और स्कूटर खरीदने का आखिरी मौका, इस तारीख से बढ़ जाएंगे दाम | Patrika News

तगड़ा झटका! कम दाम में Hero MotoCorp की बाइक्स और स्कूटर खरीदने का आखिरी मौका, इस तारीख से बढ़ जाएंगे दाम

Hero MotoCorp की तरफ से पिछले 6 महीने में ये तीसरी बार कीमत बढ़ाई जाएगी। इस प्राइस हाइक का असर कंपनी के बेस्ट सेलिंग मॉडल Splendor से लेकर मशहूर स्कूटर Maestro तक सभी पर पड़ेगा।

नई दिल्ली

Published: December 23, 2021 04:13:48 pm

दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने बीते दिनों घोषणा की थी कि, वो जल्द ही अपने वाहनों की कीमत में इज़फा करेगी। अब कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ती के माध्यम से जानकारी दी है कि आगामी 4 जनवरी 2022 से व्हीकल पोर्टफोलियो की कीमतों को अपडेट किया जाएगा, जिसके बाद वाहनों की कीमत में बढ़ोतरी होगी।

यह भी पढें: देश में धड़ल्ले से बिक रही हैं ये टॉप 5 बेस्ट बाइक्स, देखें लिस्ट

कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार वाहनों की एक्सशोरूम कीमत में तकरीबन 2,000 रुपये तक का इजाफा किया जाएगा। जो कि अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करता है। कंपनी ने कमोडिटी प्राइस में बढ़ोतरी का हवाला देते हुए वाहनों के दाम बढ़ाने की घोषणा की है। हीरो मोटोकॉर्प के प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि, “आगामी 4 जनवरी, 2022 से अपनी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों की एक्स-शोरूम कीमतों में बढ़ोतरी की जाएगी। वस्तुओं की कीमतों में लगातार वृद्धि के प्रभाव को आंशिक रूप से ऑफसेट करने के लिए मूल्य संशोधन आवश्यक हो गया है।”

hero_motocorp_bike_-amp.jpg
Hero MotoCorp Bikes and Scooter


बता दें कि, यह पिछले 6 महीने के भीतर हीरो मोटोकॉर्प के दोपहिया वाहनों की कीमतों में तीसरी बार बढ़ोतरी होगी। कंपनी ने 1 जुलाई को मोटरसाइकिलों और स्कूटरों की एक्स-शोरूम कीमतों में 3,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की थी, इसके बाद 20 सितंबर को 3,000 रुपये तक का इजाफा किया गया था।

यह भी पढें: लॉन्च हुई ये पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर, देती है 80Km की ड्राइविंग रेंज

इसके पहले भी कंपनी ने कमोडिटी प्राइस का ही हवाला दिया था। ऐसा नहीं है कि केवल हीरो मोटोकॉर्प ही वाहनों की कीमत में इजाफा करने जा रही है, इसके अलावा मारुति सुजुकी, महिंद्रा एंड महिंद्रा, रेनो, टाटा मोटर्स, होंड कार्स इंडिया और टोयोटा ने भी दाम बढ़ाने की तैयारी कर रही हैं। हालांकि अभी इसके बारे में आधिकारिक तौर पर अभी कोई घोषणा नहीं की गई है।

newsletter

Ashwin Tiwary

अश्विन तिवारी इस समय पत्रिका के ऑटोमोबाइल और टेक टीम को लीड कर रहे हैं। 13 साल से ख़बरों की ख़ोज, परख़ और लिखने का काम जारी है और डिजिटल मीडिया में तकरीबन 11 साल का अनुभव रखते हैं। कार, बाइक की रफ्त़ारी खबरों और टेक को आसानी से समझने योग्य बनाने के साथ ही क्राइम, पॉलिटिक्स, बिजनेस जैसे ख़बरों को भी लिखने का अनुभव रहा है। इससे पूर्व ये हिंदुस्तान, जनसत्ता और वन इंडिया जैसे संस्थानों में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

UP Assembly Elections 2022: भाजपा ने किसानों से झूठा वादा किया, उन्हें धोखा दिया, प्रेस कांफ्रेंस में बोले अखिलेशदिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू खत्म, आज से नई गाइडलाइंस के साथ मेट्रो सेवाएं शुरूउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव 2022 की डेट का ऐलान, जानें कितने सीटों के लिए और कब आएगा रिजल्टमुस्लिम वोटों को लुभाने के लिए बसपा ने किया बड़ा खेल, बाकी हैरानरेलवे भर्ती 2022: रेलवे में नौकरी का सुनहरा मौका, इन पदों पर सीधे इंटरव्यू के जरिए हो रही भर्तीओमिक्रॉन के नए वैरिएंट की एंट्री, मरीजों के सैंपल भेजे दिल्ली, 1418 पुलिसवाले भी संक्रमितछत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर, 48 घंटे में 30 मरीजों की मौत, सबसे ज्यादा 8 संक्रमितों की मौत दुर्ग मेंCORONA New Guide Line: वीकेंड कर्फ्यू को किया खत्म, मॉल भी अब रात 10 बजे तक खुलेंगे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.