scriptPulser और FZ को धूल चटा देगी Hero की XPulse, पहाड़ी रास्तों पर पकड़ लेती है चीते जैसी रफ़्तार | Hero XPulse will be launch in december this year | Patrika News

Pulser और FZ को धूल चटा देगी Hero की XPulse, पहाड़ी रास्तों पर पकड़ लेती है चीते जैसी रफ़्तार

Published: Aug 02, 2018 11:06:54 am

Submitted by:

Vineet Singh

XPulse को इस साल हुए ऑटो एक्सपो में भी पेश किया जा चुका है। ऐसे में अब बहुत जल्द यह बाइक भारतीय ग्राहकों के लिए मार्केट में आने वाली है।

Pulser XPulse

Pulser और FZ को धूल चटा देगी Hero की XPulse, पहाड़ी रास्तों पर पकड़ लेती है चीते जैसी रफ़्तार

नई दिल्ली: Hero ने काफी समय से ऐसी कोई बाइक अपने ग्राहकों के सामने पेश नहीं की है जो बाकि बाइकों के लिए कड़ी टक्कर साबित हो लेकिन अब लंबे इन्तजार के बाद हीरो एक ऐसी सस्ती और धाकड़ बाइक लेकर आ रहा है जो ना सिर्फ पक्की सड़कों पर बल्कि पहाड़ी रास्तों पर भी मजे से दौड़ती है। हीरो की ये बाइक है XPulse है जिसे इसी साल दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा। XPulse को इस साल हुए ऑटो एक्सपो में भी पेश किया जा चुका है। ऐसे में अब बहुत जल्द यह बाइक भारतीय ग्राहकों के लिए मार्केट में आने वाली है।
महज 2.87 लाख में मिल रही ऑटोमैटिक कार, जबरदस्त स्टाइल के साथ शानदार फीचर्स से है लैस

हीरो मोटरकॉर्प की ये बाइक लुक के मामले में किसी भी बाइक से बेहद अलग है, इस बाइक की खासियत यह है कि ये एक ट्रांस रोडर बाइक है मतलब कि आप इसे पक्के सड़क के अलावा कीचड़ भरे रास्तों पर भी चला सकते हैं साथ ही आप इसे पहाड़ी इलाकों में भी मजे से चला सकते हैं। यह बाइक किसी स्पोर्ट्स बाइक का लुक देती है लेकिन इसकी कीमत एक आम बजट बाइक से महज थोड़ी से ज्यादा है।
जानें क्या है इसकी ख़ासियत

हीरो Xpulse में 200cc का इंजन मिलेगा जो 18.4bhp की पावर और 17.1Nm का टॉर्क जेनरेट करता है साथ ही इस बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। बात करें अन्य फीचर्स की तो इस बाइक में सामने की तरफ गेटर्स के साथ टेलिस्कोपिक फॉर्क्स वहीं पिछली तरफ मोनोशॉक लगाया गया है जो ऊबड़ खाबड़ रास्तों पर भी राइडर को तेज झटकों से बचाता है।
Royal Enfield को टक्कर देने के लिए Bajaj लाएगा 400cc की बाइक, माइलेज भी होगा शानदार

इस बाइक में LED हेडलैंप्स के साथ क्रैश गार्ड्स पर दो LED ऑक्सिलियरी लैंप्स लगाए गए हैं। इस बाइक को एक्सीडेंट से बचाने के लिए इसमें ABS भी दिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस बाइक की कीमत 1 लाख रुपये हो सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो