Hero की इस सस्ती बाइक के आगे Bajaj Dominar भी हो जाएगी फेल, जानें कितनी है कीमत

Hero की इस सस्ती बाइक के आगे Bajaj Dominar भी हो जाएगी फेल, जानें कितनी है कीमत

Sajan Chauhan | Publish: Jul, 06 2018 11:35:45 AM (IST) बाइक

हीरो एक्सट्रीम 200आर (Xtreme 200R) भारत में लॉन्च कर दी गई है। भारत में इस बाइक का मुकाबला बजाज पल्सर एनएस-200 और टीवीएस अपाचे 200 4वी से हो सकता है।Xtreme 200R

भारत की जानी-मानी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो ने नई बाइक एक्सट्रीम 200आर (Xtreme 200R) को लॉन्च कर दिया है। भारत में इस बाइक का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा था, आइए जानते हैं कैसी है ये बाइक और कैसे हैं इसके फीचर्स।

ये भी पढ़ें- जुलाई में लॉन्च हो रही हैं ये धाकड़ कारें, किसी में मिलेगा जबरदस्त माइलेज तो किसी का लुक बनाएगा दीवाना

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस बाइक में 200 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन है जो 18.3 बीएचपी की पावर और 17.1 एनएम का टार्क जनरेट करता है।

ये भी पढ़ें- Fortuner और Endeavour को मात देगी महिंद्रा की ये नई SUV, कम कीमत में मिलेंगे सबसे अलग फीचर्स

हीरो की इस बाइक को नए डायमंड फ्रेम पर तैयार किया गया है। इस बाइक को काफी ज्यादा अग्रेसिव बनाया गया है, इसमें स्पोर्टी लुक, एजी टेल सेक्श, स्कल्पटेड टैंक और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसमें दोनों पहियों में पावर ब्रेक हैं जो कि एबीएस वेरिएंट में ही मिलेंगे।

ये भी पढ़ें- अब बेहद कम कीमत में मिलेगी Volvo की ये शानदार कार, भारत में की जाएगी तैयार

कीमत
कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 88,000 रुपये तय की गई है। कंपनी ने इस बाइक की कीमत को आधिकारिक वेबसाइट पर भी बताया है। फिलहाल इस बाइक की कीमत की जानकारी उत्तर पूर्वी राज्यों के लिए ही दी गई है। अन्य राज्यों के लिए कीमत की जानकारी कुछ समय बाद दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- सलमान और ऋतिक से भी ज्यादा महंगी कारें चलाती है ये हीरोइन, हर कोई देखकर हो रहा हैरान

इन बाइक्स से होगा मुकाबला
बाजार में लॉन्च होने के बाद हीरो एक्सट्रीम 200आर का मुकाबला बजाज पल्सर एनएस-200 (Bajaj Pulsar NS200) और टीवीएस अपाचे 200 4वी (TVS Apache RTR 200 4V) से हो सकता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned