इन खूबियों की वजह से हर 10 सेकेंड पर भारत में खरीदा जाता है ये स्कूटर, जानेंगे तो आप भी खरीदेंगे

इन खूबियों की वजह से हर 10 सेकेंड पर भारत में खरीदा जाता है ये स्कूटर, जानेंगे तो आप भी खरीदेंगे

Pragati Vajpai | Publish: Sep, 06 2018 05:34:48 PM (IST) बाइक

हाल ही में कंपनी ने इसके 5G वर्जन का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया गया और लोगों ने इस प्रोडक्ट को भी हाथों हाथ लिया। जो इस स्कूटर की सेल

नई दिल्ली: Honda Activa भारत का सबसे पापुलर स्कूटर हैं। 2001 में लॉन्च हुए इस स्कूटर की अब तक 5 जनरेशन आ चुकी हैं।हाल ही में कंपनी ने इसके 5G वर्जन का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया गया और लोगों ने इस प्रोडक्ट को भी हाथों हाथ लिया। जो इस स्कूटर की सेल में साफ तौर पर देखा जा सकता है। आपको मालूम हो कि जुलाई के महीने में honda activa के 286,380 यूनिट्स बिकीं हैं।जिसे अगर सरसरे तौर पर देखा जाए तो हम कह सकते हैं कि हर 1.1 सेकेंड पर भारत में कोई न कोई इस स्कूटर को खरीदता है।चलिए बताते हैं आपको कि आखिर कैसे और क्यों ये स्कूटर लोगों को इतना पसंद है ।

मारुति का बंपर ऑफर, आल्टो की कीमत में मिलेगी 20के माइलेज वाली ये फैमिली कार

सस्ता और अफोर्डेबल- होंडा एक्टिवा की कीमत 52000 रूपए है यानि ये आम आदमी के बजट में आसानी से फिट हो जाता है।

माइलेज- माइलेज एक ऐसा सवाल है जो हमारे देश में बहुत पूछ जाता है । होंडा के एक्टिवा का एवरेज माइलेज 50 किमी प्रति लीटर है यानि पेट्रोल और डीजल की आसमान छूती कीमतों में इसे चलाना आपकी जेब के लिए महंगा नहीं पड़ता।

activa handle

टॉप रीसेल वैल्यू-कहते हैं दुकान से उतरने के बाद चीजों की कीमत आधी हो जाती है लेकिन एक्टिवा के साथ ऐसा नहीं है। सेकेंड हैंड मार्केट में लोग इसे मुहमांगी कीमत पर खरीद रहे हैं। यानि होंडा एक्टिवा हर लिहाज से फायदे का सौदा है।

ड्राइवर की जान बचाने तक की ताकत रखता है ये छोटा सा डिवलाइस, कीमत मात्र 392 रूपए

हाईपरफार्मेंस और ईजी टू हैंडल-एक्टिवा का वेट कम है लेकिन इंजन पॉवरफुल। जिसकी वजह से इसे ट्रैफिक भरे रास्तों में ले जाना आसान होता है। होंडा की इन्ही सारी खूबियों की वजह से इसे सिटी व्हीकल माना जाता है।

नए अवतार में आ रही है ford की ये सिडान कार, कीमत पर है सबकी निगाह

लुक्स- होंडा एक्टिवा दिखने में बेहद स्मार्ट लुक देती है यही वजह है कि लड़का हो या लड़की सभी को पसंद आती है, और लोग इसे खरीदने में संकोच नहीं करते हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned