scriptस्मार्ट-Key के साथ नया एडवांस्ड होंडा एक्टिवा भारत में हुआ लॉन्च, कार जैसे मिलेंगे फीचर्स | Honda New Advanced Activa 2023 launches in india price and features | Patrika News

स्मार्ट-Key के साथ नया एडवांस्ड होंडा एक्टिवा भारत में हुआ लॉन्च, कार जैसे मिलेंगे फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2023 02:38:02 pm

Submitted by:

Bani Kalra

भारत में होंडा एक्टिवा इस समय बिक्री के ममाले में नंबर 1 पोजीशन पर है और लगातार इसकी बिक्री बढ़ रही है। नए स्कूटर में पहली बार होंडा स्मार्ट-की को शामिल है, यही फीचर इसे स्मार्ट भी बनाता है। इस नए मॉडल की एक्स-शो रूम कीमत 74,536 रुपये से शुरू होती है।

honda_activa_2023.jpg

Honda Advanced Activa: भारत में होंडा एक्टिवा इस समय बिक्री के ममाले में नंबर 1 पोजीशन पर है और लगातार इसकी बिक्री बढ़ रही है। नए स्कूटर में पहली बार होंडा स्मार्ट-की को शामिल है, यही फीचर इसे स्मार्ट भी बनाता है। इस नए मॉडल की एक्स-शो रूम कीमत 74,536 रुपये से शुरू होती है। नया एक्टिवा 110cc इंजन के साथ फिर से आया है। भारत में इस स्कूटर का सीधा TVS Jupiter से होगा, क्योंकि यही एक ऐसा स्कूटर है जोकि एक्टिवा को कड़ी टक्कर दे रहा है। आइयें जानते हैं नए एक्टिवा में आपको अब आपको क्या कुछ देखने को मिलने वाला है।

इंजन और पावर

नए होंडा एक्टिवा (Activa 2023) में 110cc (PGM-FI), 4 stroke इंजन लगा है जोकि 5.77 KW की पावर है और 8.90Nm टॉर्क देता है। इसमें Automatic (V-Matic) गियरबॉक्स दिया गया है। इस इंजन से न सिर्फ बेहतर परफॉरमेंस का दावा किया गया है बल्कि माइलेज में भी इजाफा देखने को मिलेगा।नए मॉडल में 12इंच के फ्रंट व्हील्स दिए हैं।

 

कीमत और वेरिएंट

ये सभी कीमतें एक्स-सजो रूम हैं….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो