scriptकाइनेटिक लॉन्च करेगी ये तूफानी बाइक, स्टाइल ऐसा जिसका कोई जवाब नहीं | kinetic-will-launch-fb-mondial-hps-300-in-india | Patrika News

काइनेटिक लॉन्च करेगी ये तूफानी बाइक, स्टाइल ऐसा जिसका कोई जवाब नहीं

Published: Sep 02, 2018 02:22:55 pm

Submitted by:

Vineet Singh

ये काफी पुरानी बाइक है जिसे अब फिर से लॉन्च किया जा रहा है। ये एक रेसिंग बाइक है जिसे युवाओं में ज़्यादा पसंद किया जाता है।

mondial hps 300

काइनेटिक लॉन्च करेगी ये तूफानी बाइक, स्टाइल ऐसा जिसका कोई जवाब नहीं

नई दिल्ली: बहुत जल्द भारत में FB mondial hps 300 बाइक लॉन्च होने वाली है, इस बाइक को काइनेटिक कंपनी लॉन्च करने वाली है। आपमें से कई लोगों ने पहले इस बाइक का नाम नहीं सुना होगा लेकिन बता दें कि ये काफी पुरानी बाइक है जिसे अब फिर से लॉन्च किया जा रहा है। ये एक रेसिंग बाइक है जिसे युवाओं में ज़्यादा पसंद किया जाता है।
जल्द भारत में लॉन्च होगी Skoda की Superb Sportline, कीमत के मामले में ऑडी और BMW से भी कम

आपको बता दें कि इस बाइक को सितंबर में ही लॉन्च किया जाएगा ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो अब आपको इसके लिए ज़्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। लॉन्च होने के बाद आप इस बाइक को बुक करवा सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस बाइक की कीमत 2 से 3 लाख के बीच हो सकती है।
महज 2.67 लाख की ये कार देती है जबरदस्त माइलेज, स्टाइल के मामले में सबसे आगे

FB mondial में 249cc का इंजन और लिक्विड कूल्ड मोटर इंजन लगाया जाएगा जो 9,000 rpm के साथ 25bhp की ताकत जेनरेट करता है वहीं 7,000 rpm पर यह 22nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक में 6 स्पीड गियर बॉक्स दिए जाएंगे। इसके अगले ब्रेक के लिए 280 mm की Disc और पिछले ब्रेक के लिए 220 mm के Disc का इस्तेमाल किया जाएगा।
AK-47 बनाने वाली कंपनी लेकर आ रही है ये शानदार इलेक्ट्रिक कार, लुक्स में Rolls Royce को भी दे रही है मात

इस बाइक के लॉन्च होने के बाद भारत में पहले से मौजूद बाइक्स को कड़ी चुनौती मिलेगी क्योंकि यह बाइक देखने में तो स्टाइलिश है ही साथ ही इसमें ताकत और तकनीक का जबरदस्त कॉम्बिनेशन भी दिखाई पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो