script

भारत में जल्द लॉन्च होने जा रही है KTM 125 Duke, कीमत होगी बेहद कम

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2018 03:17:47 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

केटीएम भारतीय बाजार में अपनी सबसे सस्ती बाइक केटीएम 125 ड्यूक ( KTM 125 Duke ) लेकर आ रही है।

KTM 125 Duke

भारत में जल्द लॉन्च होने जा रही है KTM 125 Duke, कीमत होगी बेहद कम

ऑस्ट्रिया की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी केटीएम ( ktm ) की बाइक्स भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं। अब केटीएम भारतीय बाजार में अपनी सबसे सस्ती बाइक केटीएम 125 ड्यूक ( KTM 125 Duke ) लेकर आ रही है। वर्तमान में केटीएम ड्यूक 200 इसकी सबसे सस्ती बाइक है। आइए जानते हैं कैसी होगी ये बाइक और कैसे होंगे इसके फीचर्स।

ये भी पढ़ें- करोड़ों का बिजनेस संभालता है ये ‘Bigg Boss 12’ कंटेस्टेंट, चलाता है ये महंगी कारें

केटीएम भारत में अपनी सबसे सस्ती बाइक केटीएम 125 ड्यूक लॉन्च करने की तैयारी में है। मिली जानकारी के अनुसार, केटीएम 125 ड्यूक नवंबर तक भारत में लॉन्च की जा सकती है। फिलहाल केटीएम की एंट्री लेवल बाइक्स भारत में बनती हैं और पूरी दुनिया में भेजी जाती हैं। अब इसमें एक नया नाम जुड़ने वाला है जो कि 125 ड्यूक होगी। अब तक केटीएम ने इस बाइक की कीमत भारत के हिसाब से ज्यादा होने की वजह से लॉन्च नहीं किया था।

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस अंतरराष्ट्रीय बाजार में पहले से बिक रही केटीएम ड्यूक 125 में 124.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 15 बीएचपी की पावर और 11.8 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 6 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस इंजन वाली ये बाइक स्टैंडर्ड ड्यूल चैनल एबीएस से लैस होकर आती है। कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत में ये बाइक कम्बाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम से लैस होकर आएगी।

लुक और स्टाइल
लुक और स्टाइल की बात की जाए तो इस बाइक में शानदार हेडलैम्प और नया डीआरएल दिया जाएगा। इस बाइक का लुक केटीएम 390 ड्यूक जैसा ही है।

इस बाइक से होगा मुकाबला
भारत में लॉन्च होने के बाद का मुकाबला सुजुकी जिक्सर ( Suzuki Gixxer ) और यामाहा एफजेड ( Yamaha FZ ) जैसी बाइक्स से हो सकता है।

कीमत
कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1 लाख रुपये हो सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो