scriptKTM 390 Adventure bikes sales mark cross 1000 unit in this city | इस शहर में लोगों को खूब पसंद आ रही है KTM 390, कंपनी ने बेच दी हजारों बाइक्स | Patrika News

इस शहर में लोगों को खूब पसंद आ रही है KTM 390, कंपनी ने बेच दी हजारों बाइक्स

बीते कुछ समय से एडवेंचर टूरर मोटरसाइकिलों की मांग और बिक्री में वृद्धि देखी जा रही है। उपभोक्ता लगातार प्रीमियम मॉडल की ओर रुख कर रहे हैं।

नई दिल्ली

Updated: December 23, 2021 04:07:30 pm

प्रीमियम ऑस्ट्रियाई बाइक निर्माता कंपनी केटीएम ने अपने 390 एडवेंचर मॉडल की 1000 यूनिट सेल करने की घोषणा की है, और इस बाइक की एक हजार यूनिट की ब्रिकी का गवाह बनने वाला भारत का पहला शहर बेंगलुरु है। बता दें, KTM 390 Adventure को भारतीय बाजार में एंट्री-लेवल एडवेंचर बाइक के तौर पर पेश किया गया था, और यह प्रीमियम अपील, हाई परफॉर्मेंस के साथ-साथ कई खास फीचर्स से लैस एक किफायती बाइक है, जिसकी कीमत 3.28 लाख रुपये तय की गई है।
ktm_390-amp_1.jpg
KTM 390 Adventure

एडवेंचर टूरर मोटरसाइकिल की बढ़ती मांग

बीते कुछ समय से एडवेंचर टूरर मोटरसाइकिलों की मांग और बिक्री में वृद्धि देखी जा रही है। उपभोक्ता प्रीमियम मॉडल की ओर झुकाव कर रहे हैं, वहीं युवा पीढ़ी के बाइकर्स हाई परफॉर्मेंस वाले मॉडल खरीदने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। जिसके चलते केटीएम के इस एडवेंचर मॉडल की सेल में इजाफा देखने को मिला है।
ये भी पढ़ें : लॉन्च हुआ नया इलेक्ट्रिक स्कूटर 80Km की मिलेगी राइडिंग रेंज

आपको याद होगा कि बाइक निर्माता ने कुछ हफ्ते पहले ही 2022 KTM 390 एडवेंचर को अंतरराष्ट्रीय बाजार में पेश किया है। रिपोर्ट पर विश्वास करें तो 2022 की शुरुआत में नया 390 एडवेंचर मॉडल भारतीय बाजार में एंट्री ले सकता है।

2022 KTM 390 Adventure पर अपडेट

2022 KTM 390 एडवेंचर कई कॉस्मेटिक बदलावों और अपग्रेडेड फीचर्स के साथ आता है। इसे ऑरेंज और ब्लू की एक नई पेंट स्कीम मिलती है, यह वही पेंट स्कीम है, जिसे पहली बार केटीएम 1290 आर सुपरड्यूक और हाल ही में नई आरसी रेंज में पेश किया गया था। कुल मिलाकर कहा जा सकता है, कि 2022 केटीएम 390 एडवेंचर दो अलग-अलग रंग विकल्पों ब्लैक-ऑरेंज और ब्लू-ऑरेंज में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : मिनटों में गाड़ियां होंगी कबाड़, शुरू किए जाएंगे 70 नए स्क्रैपिंग सेंटर


इंजन विकल्प और गियरबॉक्स

2022 KTM 390 एडवेंचर में 373cc सिंगल-सिलेंडर युक्त लिक्विड-कूल्ड इंजन का प्रयोग किया जाएगा। जिसे 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाता है। यह इंजन 43.5bhp की पॉवर और 37 nm का टार्क जेनरेट करने में सक्षम है, उम्मीद है, कि नई केटीएम में मैकेनिकल कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Sharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहदुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरानकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेश

बड़ी खबरें

RRB-NTPC Results: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले रेल मंत्री, रेलवे आपकी संपत्ति है, इसको संभालकर रखेंRepublic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवानहीं चाहिए अवार्ड! इन्होंने ठुकरा दिया पद्म सम्मान, जानिए क्या है वजहजिनका नाम सुनते ही थर-थर कांपते थे आतंकी, जानें कौन थे शहीद ASI बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रRepublic Day 2022: 'अमृत महोत्सव' के आलोक में सशक्त बने भारतीय गणतंत्रUP Election 2022: यूपी में सात चरणों में कब-कब और कहाँ-कहाँ होने हैं चुनाव, देखिये पूरी लिस्टकोरोना ने राजस्थान में 21 लोगों की जान ली, 13 हजार नए रोगी मिलेUP Election 2022: यूपी में 3 मार्च को है छठवें चरण का चुनाव, 10 जिलों की 58 सीटों पर होगा मतदान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.