scriptOla customizes 9 S1 Pro e-scooters for Netherlands Embassy in India | ओला इलेक्ट्रिक ने भारत में नीदरलैंड के दूतावास के लिए खास तौर पर डिज़ाइन किए 9 S1 Pro ई-स्कूटर्स | Patrika News

ओला इलेक्ट्रिक ने भारत में नीदरलैंड के दूतावास के लिए खास तौर पर डिज़ाइन किए 9 S1 Pro ई-स्कूटर्स

ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में नीदरलैंड के भारत में स्थित दूतावास के लिए खास तौर पर 9 S1 Pro ई-स्कूटर्स डिज़ाइन किए हैं।

नई दिल्ली

Published: November 18, 2021 11:25:03 am

नई दिल्ली। ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने बुधवार को घोषणा की है कि भारत में स्थित नीदरलैंड दूतावास कंपनी से 9 S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स खरीदेगी। भारत में नीदरलैंड दूतावास ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट की जानकारी दी। कंपनी ने बताया कि इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को खास तौर पर नीदरलैंड दूतावास के आग्रह पर डिज़ाइन किया गया है। इन स्कूटर्स को डच ऑरेंज की थीम पर पेंट किया गया है और इन पर थीम के हिसाब से कुछ अलग ग्राफिक्स और नीदरलैंड देश का ऑफिशियल लोगो भी लगाया गया है।
s1_pro_e-scooters.png
Ola S1 Pro E-Scooters
भारत के 3 शहरों में होगा इस्तेमाल
ओला इलेक्ट्रिक ने बताया कि खास तौर पर डिज़ाइन किए गए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का इस्तेमाल भारत के 3 शहरों दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु स्थित नीदरलैंड दूतावास के लोगों द्वारा किया जाएगा। इन स्कूटर्स का इस्तेमाल मुख्य रूप से राजनयिक कार्यों के उद्देश्य से होगा। कंपनी ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इन स्कूटर्स की डिलीवरी नीदरलैंड दूतावास को जल्द ही की जाएगी।
यह भी पढ़ें

आज से चला सकेंगे Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर, इन 4 शहरों में शुरू हुई टेस्ट राइड

ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के लिए उत्साह

नीदरलैंड दूतावास के राजदूत मार्टन वैन डेन बर्ग ने कहा कि दूतावास में सभी लोग खास तौर पर उनके लिए डिज़ाइन किए गए Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के लिए उत्साहित हैं। नीदरलैंड के लोगो के साथ डच ऑरेंज रंग में खास तौर पर बने इन स्कूटर्स को एक खूबसूरत लुक मिलता है।
पर्यावरण संरक्षण की दिशा में कदम

बर्ग ने आगे कहते हुए बताया कि दूतावास ने उत्सर्जन को कम करने और पर्यावरण संरक्षण में योगदान देने की दिशा में कदम उठाते हुए Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को चुना है। उन्होंने कहा कि इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के इस्तेमाल से प्रदूषण कम होगा, वातावरण साफ होगा और जलवायु परिवर्तन के कारण होने वाले दुष्परिणाम भी कम होंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Health Tips: रोजाना बादाम खाने के कई फायदे , जानिए इसे खाने का सही तरीकाCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतSchool Holidays in January 2022: साल के पहले महीने में इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालVideo: राजस्थान में 28 जनवरी तक शीतलहर का पहरा, तीखे होंगे सर्दी के तेवर, गिरेगा तापमानJhalawar News : ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में प्रधानाचार्य ने चबाया व्याख्याता का पंजामां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतAaj Ka Rashifal - 24 January 2022: कुंभ राशि वालों की व्यापारिक उन्नति होगीMaruti की इस सस्ती 7-सीटर कार के दीवाने हुएं लोग, कंपनी ने बेच दी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स, कीमत 4.53 लाख रुपये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.