scriptबुलेट को धूल चटाएगी UM Motorcycles की ये सस्ती Bike, अब नए कलर वेरिएंट में भी उपलब्ध | Renegade Sports S and Renegade Commando's New Colour variant Launched | Patrika News

बुलेट को धूल चटाएगी UM Motorcycles की ये सस्ती Bike, अब नए कलर वेरिएंट में भी उपलब्ध

locationनई दिल्लीPublished: Dec 02, 2018 03:50:15 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

यूएम मोटरसाइकिल्स ( UM Motorcycles ) ने अपनी रेनेगेड स्पोर्ट एस और रेनेगेड कमांडो को नए कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है।

UM Motorcycles

UM Motorcycles की इन किफायती Bikes के आगे नहीं टिकेगी Royal Enfield, कीमत कम और फीचर्स बेमिसाल

अमेरिका की जानी-मानी बाइक निर्माता कंपनी यूएम मोटरसाइकिल्स ( UM Motorcycles ) ने अपनी मशहूर बाइक रेनेगेड स्पोर्ट एस और रेनेगेड कमांडो को नए कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है। अब रेनेगेड स्पोर्ट एस ग्लोसी ब्लैक और रेनेगेड कमांडो मैटे ब्लैक वेरिएंट में भी मिलेगी। आइए जानते हैं कैसी है ये दोनों बाइक और कैसे हैं इनके फीचर्स।
हाल ही में यूएम मोटरसाइकिल्स की डिमांड में तेजी देखने को मिली और खासतौर पर फेस्टिव सीजन में सबसे ज्याद डिमांड बढ़ी, जिसके बाद प्रोडक्शन भी बढ़ाया गया। कंपनी के सीईओ ने बताया कि रेनेगेड स्पोर्ट एस और रेनेगेड कमांडो नए कलर वेरिएंट में आने के बाद इनकी डिमांड में और ज्यादा बढ़ोतरी होगी। इस तरह ग्राहकों को कुछ नया देखने को मिलेग और कंपनी से जुड़ाव भी बढ़ेगा। यूएम मोटरसाइकिल की बाइक्स आकर्षक लुक और स्लीक डिजाइन की वजह से बहुत ज्यादा पसंद की जा रही हैं।
इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो रेनेगेड कमांडो में 280 सीसी का कार्ब्यूरेटेड इंजन दिया गया है जो 23.46 बीएचपी की पावर और 23 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस ये बाइक काफी ज्यादा दमदार है। ग्लोसी ब्लैक और मैटे ब्लैक के अलावा स्पोर्ट एस 3 कलर वेरिएंट्स में मौजूद है।
ये भी पढ़ें- भारत में लॉन्च हुई दुनिया की सबसे शानदार SUV, इसकी सवारी का सपना देखते हैं देश के बड़े-बड़े रईस

इंजन और पावर की बात की जाए तो रेनेगेड स्पोर्ट एस में 280 सीसी का कार्ब्यूरेटेड इंजन दिया गया है जो 23.46 बीएचपी की पावर और 23 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस ये बाइक काफी ज्यादा दमदार है। ग्लोसी ब्लैक और मैटे ब्लैक के अलावा स्पोर्ट एस 3 कलर वेरिएंट्स में मौजूद है।
कीमत
कीमत की बात की जाए तो रेनेगेड कमांडो की एक्स शोरूम कीमत 1.84 लाख रुपये और रेनेगेड स्पोर्ट एस की एक्स शोरूम कीमत 1.68 लाख रुपये है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो