scriptजब हिजाब पहनकर बाइक से निकलती है ये लड़की तो घूम जाती है लोगों की निगाहें | roshni misbah, lady biker of delhi | Patrika News

जब हिजाब पहनकर बाइक से निकलती है ये लड़की तो घूम जाती है लोगों की निगाहें

locationनई दिल्लीPublished: Jul 06, 2018 03:43:54 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

पूरी दिल्ली में रोशनी हिजाबी बाइकर के नाम से फेमस हैं यहां तक कि वो हिजाबी बाइकर के नाम से ब्लॉग भी लिखती है।

roshni misbah

जब हिजाब पहनकर बाइक से निकलती है ये लड़की तो घूम जाती है लोगों की निगाहें

नई दिल्ली: स्कूटी और कार चलाती हुई लड़कियां तो अक्सर दिख जाती है लेकिन बाइक की बात आते ही हम ये मान लेते हैं कि ये लड़कियों के बश की बात नहीं है।जामिया में पढ़ने वाली रोशनी मिसबाह इन सबसे अलग है वो समाज के कई मिथकों को तोड़ रही हैं।
यहां Swiftके दाम में मिल रही Audi और BMW, कभी भी करें बुक मिलेगी होम डिलीवरी

रोशनी को अक्सर लेदर जैकेट, जीन्स, और हाई हील बूट्स और हिजाब पहने बाइक चलाते हुए देखा जा सकता है। पूरी दिल्ली में रोशनी हिजाबी बाइकर के नाम से फेमस हैं यहां तक कि वो हिजाबी बाइकर के नाम से ब्लॉग भी लिखती है।
अगर अचानक फिसलने लगे कार तो तुरंत करें ये तीन काम बच जाएगी आपकी जान

9वीं क्लास से शुरू हुआ सफर

रोशनी 9th क्लास में थीं जब पहली बार उन्होने बाइक चलाई लेकिन रोशनी को अपनी पहली बाइक तब मिली जब उन्होने जामिया में एडमिशन लिया।रोशनी का कहना है कि उनके पापा ने जब उनसे पूछा कि कौन सी गाड़ी लेनी है तो उन्होने बाइक बोला। पहले तो पापा को आश्चर्य हुआ लेकिन फिर उन्होने दिला दी।
honda cbr
पहली बाइक थी एवेंजर

रोशनी की पहली बाइक बजाज की एवेंजर थी। 220 सीसी की इस बाइक को 5 महीने तक चलाने के बाद रोशनी ने स्पोर्ट्स बाइक खरीद ली।अब रोशनी नारंगी-लाल और काले रंग की 2 लाख कीमत की 250 सीसी वाली होंडा सीबीआर रिपसॉल चलाती हैं। उनकी ड्रीम बाइक डुकाटी है।
गाजियाबाद की रहने वाली रोशनी दिल्ली के बाइकरनी ग्रुप की सबसे कम उम्र की बाइकर है। रोशनी पूरी दुनिया अपनी बाइक पर बैठकर घूमना चाहती हैं।अपनी बाइकिंग के पैशन से रोशनी ने समाज में अपनी अलग पहचान बनाई है। रोशनी की 2 छोटी बहनें भी अब बाइक चलाना सीख रहीं है। रोशनी की ख्वाहिश है कि वो प्रोफेशनल सुपरबाइक रेसिंग का हिस्सा बनकर रेसिंग ट्रैक पर रफ्तार की रेस लगाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो