scriptRoyal Enfield 650 Anniversary Edition sold out in India in 2 minutes | Royal Enfield की इस बाइक के दीवाने हुए लोग, सिर्फ 2 मिनट मेें बिक गई सारी यूनिट्स | Patrika News

Royal Enfield की इस बाइक के दीवाने हुए लोग, सिर्फ 2 मिनट मेें बिक गई सारी यूनिट्स

रॉयल एनफील्ड द्वारा हाल ही में पेश किए गए 650 ट्विन्स एनिवर्सरी एडिशन को सोल्ड आउट होने में सिर्फ 2 मिनट ही लगे। सिर्फ 2 मिनट में ही इस लिमिटेड एडिशन रेंज की सारी बाइक्स बिक गई।

नई दिल्ली

Published: December 07, 2021 11:19:34 am

नई दिल्ली। भारत की मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ने हाल ही में गज़ब कर दिखाया है। कंपनी ने हाल ही में इटली के मिलान में आयोजित मोटरसाइकिल एग्ज़ीबिशन शो EICMA 2021 में कंपनी की 650 ट्विन्स एनिवर्सरी एडिशन (Royal Enfield 650 Twins Anniversary Edition) को पेश किया था। कंपनी ने खास तौर पर इस लिमिटेड एडिशन को डिज़ाइन किया था और इसकी सिर्फ 120 यूनिट्स ही तैयार की गई थी। इस लिमिटेड एनिवर्सरी एडिशन की भारत में सेल शुरू होने के 2 मिनट के अंदर ही यह पूरी तरह से सोल्ड आउट हो गया। 2 मिनट में कंपनी के इस लिमिटेड एनिवर्सरी एडिशन की सभी बाइक्स भारत में बिक गई। सोमवार 6 दिसंबर को शाम 7 बजे यह सेल शुरू हुई और 7:02 तक 650 ट्विन्स एनिवर्सरी एडिशन की सारी यूनिट्स बिक गई। कंपनी ने खुद इस बात की जानकारी दी है।
2 मिनट में इस धमाकेदार सेल के साथ रॉयल एनफील्ड ने बिक्री का एक नया रिकॉर्ड बनाया है। साथ ही ग्राहकों द्वारा मिले इस धमाकेदार रेस्पॉन्स से रॉयल एनफील्ड कंपनी में खुशी का ज़बरदस्त माहौल है।
royal_enfield_650_anniversary_editions.jpg
Royal Enfield 650 Anniversary Edition
royal_enfield_twins.jpgरॉयल एनफील्ड के 120 साल पूरे होने के मौके पर किया गया था लॉन्च

रॉयल एनफील्ड 650 ट्विन्स एनिवर्सरी एडिशन को कंपनी के हाल ही में 120 साल पूरे होने के खास मौके पर लॉन्च किया गया था। इसलिए इस लिमिटेड एडिशन की दोनों मोटरसाइकिल्स स्पेशल बैज और लिवरी (पोशाक) के साथ पेश की गई है। साथ ही इन्हें खास तौर पर रिच ब्लैक क्रोम पेंट थीम में पेंट किए गए हैं। इसके साथ ही इनमें हैंडक्राफ्टेड ब्रास टैंक बैज का भी इस्तेमाल किया गया है। रॉयल एनफील्ड के इस खास लिमिटेड एडिशन की Continental GT 650 और Interceptor INT 650 के दोनों स्पेशल एडिशन कलेक्टर्स मॉडल्स के रूप में आते हैं। यहीं नहीं, पूरे पैकेज में एनिवर्सरी एडिशन मोटरसाइकिल्स के साथ-साथ एक स्पेशल ब्लैक आउट रॉयल एनफील्ड ओरिजिनल मोटरसाइकलिंग एक्सेसरीज़ किट, चौथे और पांचवें साल के लिए 3 साल की OEM वारंटी और एक्सटेंडेड वारंटी भी शामिल है।
royal_enfield_limited_edition.pngजल्द ही भारत के बाहर भी होगा यह लिमिटेड एडिशन उपलब्ध

रॉयल एनफील्ड 650 ट्विन्स एनिवर्सरी एडिशन को भारत में मिले धमाकेदार रेस्पॉन्स से कंपनी ज़बरदस्त उत्साहित है। इसी के चलते यह लिमिटेड एडिशन जल्द ही दक्षिण-पूर्व एशिया, अमरीका और यूरोप के बाज़ारों में भी पेश किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारपत्नी एक ही घर में रहने पर भी अलग रहने वाले पति से भरण-पोषण की हकदार: दिल्ली कोर्टBJP से टिकट कटते ही पर्रिकर के बेटे को केजरीवाल का न्यौता, कहा- पार्टी में आपका स्वागत हैदिल्‍ली दंगा 2020 केस में पहली सजा, दोषी को मिली 5 साल की जेल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.