scriptस्वैग के साथ सिक्योर हुई बुलेट, ABS फीचर के साथ आएगी ये Royal Enfield बाइक | Royal Enfield bike launched with abs feature | Patrika News

स्वैग के साथ सिक्योर हुई बुलेट, ABS फीचर के साथ आएगी ये Royal Enfield बाइक

locationनई दिल्लीPublished: Aug 30, 2018 01:33:45 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

63 साल में पहली बार कंपनी Royal Enfield बाइक को इस फीचर के साथ लॉन्च कर रही है। हालांकि इस वजह से

bullet

स्वैग के साथ सिक्योर हुई बुलेट, ABS फीचर के साथ आएगी ये Royal Enfield बाइक

नई दिल्ली: बुलेट को शान की सवारी माना जाता है लेकिन इस शान और स्वैग की सवारी को अपने प्रतिद्ंदियों से एक बात में हमेशा ही कमतर आंका जाता है वो है सिक्योरिटी फीचर। दरअसल Royal Enfield की बाइक्स में अभी तक abs फीचर नहीं आता था लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। 63 साल में पहली बार कंपनी Royal Enfield बाइक को इस फीचर के साथ लॉन्च कर रही है। हालांकि इस वजह से कीमत में थोड़ा सा इजाफा होगा लेकिन बुलेट के दीवाने इस अपडेट से बेहद खुश होंगे।

ये भी पढ़ें-4 लाख से कम में आने वाली इन 3 कारों को सबसे ज्यादा खरीदते हैं लोग,क्योंकि

इस बाइक में आएगा abs-

royal enfield की classic 350 में कंपनी पहली बार एबीएस फीचर लॉन्च कर रही है, और इसके लिए बाकायदा बुकिंग भी शुरू हो गई है।नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक सिग्नल 350 वैसे तो रेग्युलर क्लासिक 350 जैसी है लेकिन इसमें कुछ चेंज किए गए हैं। सिग्नल 350 के फ्यूल टैंक पर यूनिक सीरिल नंबर पेंट किया गया है। इसके साथ-साथ एग्जॉस्ट, इंजन कवर, रिम, हैंडलबार और हेडलैम्प को थोड़ा ब्लैक किया गया है। सिग्नल 350 को दो कलर – ‘Airborne Blue’ और ‘Stormrider Sand’ में उपलब्ध कराया जाएगा। इतना ही नहीं, फ्यूल टैंक पर मैटेलिक रॉयल एनफील्ड डिजाइन भी दिया गया है।

9 एयरबैग और धांसू माइलेज के साथ लॉंच होगी Mahindra की SUV, कीमत आपकी सोच से भी कम

कीमत में हुआ है इजाफा-

कंपनी ने क्लासिक सिग्नल 350 की कीमत 1.62 लाख रुपए (एक्स शोरूम, चेन्नई) रखी है जोकि स्टैंडर्ड क्लासिक 350 से केवल 15,000 रुपए ज्यादा है।

30 रूपए की इस डिवाइस से बाइक बन जाएगी सुपरसेफ, खतरनाक रास्तों पर भी नहीं होगा एक्सी़डेंट

इन बाइक्स में भी होगा abs-

कंपनी ने 500 सीसी और हिमालयन मॉडल में एंटी ब्रेक सिस्टम (ABS) फीचर को शामिल कर दिया है। ABS फीचर वाली बाइक्स को अगले महीने से उपलब्ध कराया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो