scriptRoyal Enfield Bullet 350 Offer 90 percent on road finance and rs 3525 EMI 9000 down payment | महज 3525 रुपये का कर लें इंतज़ाम और घर लाएं आपकी फेवरेट Bullet, कंपनी दे रही है 90% तक ऑनरोड फाइनेंस का ऑप्शन | Patrika News

महज 3525 रुपये का कर लें इंतज़ाम और घर लाएं आपकी फेवरेट Bullet, कंपनी दे रही है 90% तक ऑनरोड फाइनेंस का ऑप्शन

Royal Enfield जल्द ही अपनी सबसे सस्ती बाइक Bullet के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को घरेलू बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। फिलहाल कंपनी इस बाइक की खरीद पर आकर्षक फाइनेंस ऑफर दे रही है, जिससे आप बेहद कम खर्च में इस बाइक के मालिक बन सकते हैं।

नई दिल्ली

Published: August 04, 2022 08:08:44 pm

देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड के मशहूर Bullet की शाही सवारी करने का सपना तकरीबन हर युवा का होता है। लेकिन कई बार लोग इस बाइक की उंची कीमत और टाइट बज़ट के चलते इसे खरीद नहीं पाते हैं। यदि आपके साथ भी बजट की समस्या है तो कंपनी इस महीने शानदार फाइनेंस स्कीम ऑफर कर रही है, इसके तहत रॉयल एनफील्ड अपनी सबसे किफायती बाइक बुलेट को फाइनेंस करवाने के लिए 90 प्रतिशत तक का फंड दे रही है। अब आप हर महीने महज 3,525 रुपये खर्च कर इस दमदार सवारी का मजा ले सकते हैं। तो आइये जानते हैं क्या है कंपनी का ऑफर:

royal_enfield_finance_offer-amp.jpg
Royal Enfield Bullet 350 Offer 90 percent on road finance


रॉयल एनफील्ड के आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार आप बुलेट को महज 9,000 रुपये का न्यूनतम डाउन पेमेंट देकर फाइनेंस करवा सकते हैं। इस स्कीम के तहत बाइक के फाइनेंस की अवधि (टेन्योर) 5 साल या 60 महीनों की रहेगी। इस दौरान वाहन मालिक को हर महीने महज 3,525 रुपये मासिक किस्त (EMI) देनी होगी। इसके अलावा ग्राहक लोन की अवधि को कम भी कर सकते हैं, जिसके अनुसार 4 साल के लिए 4,131 रुपये की किस्त और 3 साल के लिए 5,156 रुपये मासिक किस्त देनी होगी।

royal_enfild_bullet_emi-amp.jpg


कैसी है Royal Enfield Bullet:

ये कंपनी के मौजूदा पोर्टफोलियो की सबसे सस्ती बाइक है। इस मोटरसाइकिल में कंपनी ने 346cc की क्षमता का एयर कूल्ड फ़्यूल इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि 19.3PS की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है। जहां तक फीचर्स की बात है तो इस बाइक में एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया जो केवल गति और ओडोमीटर रीडिंग दिखाता है, न तो ट्रिप रीडआउट है और न ही फ्यूल गेज। यह मोटरसाइकिल स्टैंडर्ड सिंगल-चैनल ABS से लैस है।

यह भी पढें: कीमत 3.39 लाख और मिलेगा 31Km का माइलेज! छोटी फैमिली के लिए बेस्ट हैं ये कारें

स्टैंडर्ड मॉडल को ऑनिक्स ब्लैक और बुलेट सिल्वर वेरिएंट में इंजन हेड और इंजन केसिंग पर मेटल फिनिश दिया है, जबकि फिन्स ब्लैक में फिनिश किए गए हैं। इसमें 3D लोगो के बजाय फ्यूल टैंक पर एक साधारण Royal Enfield स्टिकर भी मिलता है। दूसरी ओर, Bullet 350 ES के सभी कलर वेरिएंट में पूरी तरह से ब्लैक-आउट पावरट्रेन मिलता है। दोनों बाइक्स के स्पोक व्हील और साइड पैनल अब काले रंग में फिनिश किए गए हैं। इसकी कीमत 1.48 लाख रुपये से लेकर 1.63 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है।


नोट: यहां ये ध्यान देना जरूरी है कि, EMI की गणना 14.5% आईआरआर और 90% फंडिंग (बुलेट 350 ईएफआई ओएनवाईएक्स ब्लैक, चेन्नई) पर आधारित है, इसलिए डीलरशिप और लोकेशन के अनुसार इसमें भिन्नता संभव है। इसमें बैंक द्वारा लागू होने शुल्क इत्यादि को शामिल नहीं किया गया है, अलग-अलग बैंक, ब्याज़ दर और टेन्योर के अनुसार बाइक के डाउन पेमेंट और मासिक किस्त दोनों में अंतर हो सकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार कल 2 बजे लेंगे शपथ, मंत्रिमंडल में बन सकते हैं 35 मंत्रीनीतीश ने सरकार बनाने का दावा पेश किया, कहा- हमें 164 विधायकों का समर्थनरवि शंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार से पूछा बीजेपी के साथ क्यों आए थे? पीएम मोदी के नाम पर आपको जीत मिली, ये कैसा अपमान?पश्चिम बंगाल के बीरभूम में दर्दनाक हादसा, ऑटोरिक्शा और बस की टक्कर में 9 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख'मुफ्त रेवड़ी' कल्चर मामले में सुप्रीम कोर्ट में आमने-सामने AAP और BJP, आम आदमी पार्टी ने कहा- PM मोदी ने 'दोस्तवाद' के लिए खाली किया देश का खजाना23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सेरेना विलियम्स ने अचानक किया रिटायरमेंट का ऐलान, फैंस हुए भावुकMaharashtra Cabinet Expansion: कौन है सीएम शिंदे की नई टीम में शामिल 18 मंत्री? तीन पर लगे है गंभीर आरोपBihar New Govt: नीतीश कुमार CM, डिप्टी CM व होम मिनिस्ट्री राजद के पाले में, कांग्रेस से स्पीकर बनाए जाने की चर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.