scriptमहज 3525 रुपये का कर लें इंतज़ाम और घर लाएं आपकी फेवरेट Bullet, कंपनी दे रही है 90% तक ऑनरोड फाइनेंस का ऑप्शन | Royal Enfield Bullet 350 Offer 90 percent on road finance and rs 3525 EMI 9000 down payment | Patrika News

महज 3525 रुपये का कर लें इंतज़ाम और घर लाएं आपकी फेवरेट Bullet, कंपनी दे रही है 90% तक ऑनरोड फाइनेंस का ऑप्शन

locationनई दिल्लीPublished: Aug 04, 2022 08:08:44 pm

Submitted by:

Ashwin Tiwary

Royal Enfield जल्द ही अपनी सबसे सस्ती बाइक Bullet के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को घरेलू बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। फिलहाल कंपनी इस बाइक की खरीद पर आकर्षक फाइनेंस ऑफर दे रही है, जिससे आप बेहद कम खर्च में इस बाइक के मालिक बन सकते हैं।

royal_enfield_finance_offer-amp.jpg

Royal Enfield Bullet 350 Offer 90 percent on road finance

देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड के मशहूर Bullet की शाही सवारी करने का सपना तकरीबन हर युवा का होता है। लेकिन कई बार लोग इस बाइक की उंची कीमत और टाइट बज़ट के चलते इसे खरीद नहीं पाते हैं। यदि आपके साथ भी बजट की समस्या है तो कंपनी इस महीने शानदार फाइनेंस स्कीम ऑफर कर रही है, इसके तहत रॉयल एनफील्ड अपनी सबसे किफायती बाइक बुलेट को फाइनेंस करवाने के लिए 90 प्रतिशत तक का फंड दे रही है। अब आप हर महीने महज 3,525 रुपये खर्च कर इस दमदार सवारी का मजा ले सकते हैं। तो आइये जानते हैं क्या है कंपनी का ऑफर:


रॉयल एनफील्ड के आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार आप बुलेट को महज 9,000 रुपये का न्यूनतम डाउन पेमेंट देकर फाइनेंस करवा सकते हैं। इस स्कीम के तहत बाइक के फाइनेंस की अवधि (टेन्योर) 5 साल या 60 महीनों की रहेगी। इस दौरान वाहन मालिक को हर महीने महज 3,525 रुपये मासिक किस्त (EMI) देनी होगी। इसके अलावा ग्राहक लोन की अवधि को कम भी कर सकते हैं, जिसके अनुसार 4 साल के लिए 4,131 रुपये की किस्त और 3 साल के लिए 5,156 रुपये मासिक किस्त देनी होगी।

royal_enfild_bullet_emi-amp.jpg


कैसी है Royal Enfield Bullet:

ये कंपनी के मौजूदा पोर्टफोलियो की सबसे सस्ती बाइक है। इस मोटरसाइकिल में कंपनी ने 346cc की क्षमता का एयर कूल्ड फ़्यूल इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि 19.3PS की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है। जहां तक फीचर्स की बात है तो इस बाइक में एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया जो केवल गति और ओडोमीटर रीडिंग दिखाता है, न तो ट्रिप रीडआउट है और न ही फ्यूल गेज। यह मोटरसाइकिल स्टैंडर्ड सिंगल-चैनल ABS से लैस है।

यह भी पढें: कीमत 3.39 लाख और मिलेगा 31Km का माइलेज! छोटी फैमिली के लिए बेस्ट हैं ये कारें

स्टैंडर्ड मॉडल को ऑनिक्स ब्लैक और बुलेट सिल्वर वेरिएंट में इंजन हेड और इंजन केसिंग पर मेटल फिनिश दिया है, जबकि फिन्स ब्लैक में फिनिश किए गए हैं। इसमें 3D लोगो के बजाय फ्यूल टैंक पर एक साधारण Royal Enfield स्टिकर भी मिलता है। दूसरी ओर, Bullet 350 ES के सभी कलर वेरिएंट में पूरी तरह से ब्लैक-आउट पावरट्रेन मिलता है। दोनों बाइक्स के स्पोक व्हील और साइड पैनल अब काले रंग में फिनिश किए गए हैं। इसकी कीमत 1.48 लाख रुपये से लेकर 1.63 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है।


नोट: यहां ये ध्यान देना जरूरी है कि, EMI की गणना 14.5% आईआरआर और 90% फंडिंग (बुलेट 350 ईएफआई ओएनवाईएक्स ब्लैक, चेन्नई) पर आधारित है, इसलिए डीलरशिप और लोकेशन के अनुसार इसमें भिन्नता संभव है। इसमें बैंक द्वारा लागू होने शुल्क इत्यादि को शामिल नहीं किया गया है, अलग-अलग बैंक, ब्याज़ दर और टेन्योर के अनुसार बाइक के डाउन पेमेंट और मासिक किस्त दोनों में अंतर हो सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो