scriptआग लगते ही बम की तरह फट गई बाइक, डर कर भागे लोग | Royal Enfield Bullet catches Fire in During Puja Ceremony Anantapur | Patrika News

आग लगते ही बम की तरह फट गई बाइक, डर कर भागे लोग

locationनई दिल्लीPublished: Apr 04, 2022 01:18:25 pm

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

Royal Enfield Bullet बाइक का मालिक मैसूर से Kasapuram पहुंचा था। मैसूर से कासमपूर करीब 350किमी है, ऐसे में इस बात की संभावना जताई जा रही है, कि बुलेट के मालिक ने इसे रास्ते में कहीं नहीं रोका।

re_fire-amp.jpg

Royal Enfield Bullet Fire

Royal Enfield Bullet Fire : अभी तक हम इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आग लगने की घटना को लेकर चर्चा ही कर रहे थे, कि एक रॉयल एनफील्ड की बुलेट फटकर आग का गोला बन गई। अनंतपुर जिले के गुंतकल मंडल के लोकप्रिय मंदिर Kasapuram Aanjaneya Swami Temple में एक बुलेट बाइक में आग लग गई। बाइक के विस्फोट इतना तेज था, कि वायरल वीडिया देख लग रहा है, कि कोई बम फट गया हो। रिपोर्ट के मुताबिक बाइक का टैंक फटने से आवाज हुई, और मौके पर मौजूद लोग डर के मारे वहां से भाग गए।

 


बुलेट बाइक का मालिक मैसूर से कासपुरम पहुंचा था। मैसूर से कासमपूर करीब 350km है, ऐसे में इस बात की संभावना जताई जा रही है, कि बुलेट के मालिक ने इसे रास्ते में कहीं नहीं रोका। जिसके चलते बाइक का टैंक फट गया। हालांकि, बुलेट जैसे वाहनों से लोग हजारों किलोमीटर का सफर तय करते हैं, तो यह भी एक विचार का विषय है, कि आखिर क्यों 350किमी सफर में ही बुलेट फट गई।

 

 


लगातार लग रही वाहनों में आग


बाइक में आग लगने से मंदिर के बाहर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। वहीं थोड़ी ही देर में आग बेकाबू हो गई और बुलेट बम की तरह फट गई। बताते चलें, कि पिछले कुछ दिनों में इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की 3 घटनाएं सामने आ चुकी हैं. पहले पुणे (Pune) में ओला के ई-स्कूटर (Ola E-Scooter) में आग लगी। इसके कुछ ही दिन बाद वेल्लोर से एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जिसमें ओकिनावा के ई-स्कूटर (Okinawa E-Scooter) में आग लग गई। इसके बाद प्योर ईवी (Pure EV) स्कूटर आग का गोला बना।



ये भी पढ़ें : Electric Scooter में अब नहीं लगेगी आग! ये कंपनी लॉन्च करेगी फायरप्रूफ इलेक्ट्रिक स्कूटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो