scriptजेब में पड़े हो 11,000 रुपये तो आज ही घर लाएं ब्रांड न्यू Royal Enfield Classic 350, जानिए क्या है स्कीम | Royal Enfield Classic 350 Offers on Lowest Down payment Rs 11,000 with Easy EMI | Patrika News

जेब में पड़े हो 11,000 रुपये तो आज ही घर लाएं ब्रांड न्यू Royal Enfield Classic 350, जानिए क्या है स्कीम

locationनई दिल्लीPublished: Jul 09, 2022 02:55:46 pm

Submitted by:

Ashwin Tiwary

Royal Enfield Classic 350 के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को हाल ही में कंपनी ने बाजार में लॉन्च किया है। इस नई बाइक में कई एडवांस फीचर्स और तकनीक को शामिल किया गया है, जिससे ये बाइक कम वाइब्रेशन और बेहतर माइलेज़ देती है।

royal_enfield_classic_emi-amp.jpg

Royal Enfield Classic 350 Offers on Lowest Down payment Rs 11,000

हर कोई Royal Enfield की बाइक्स की शाही सवारी करना चाहता है, लेकिन कई बार उंची कीमत और टाइट बज़ट के चलते लोग अपने इस सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा ही है तो आप बेहद ही कम खर्च में कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक Classic 350 अपने घर ला सकते हैं।

इस समय कंपनी अपनी इस बाइक की खरीद पर आकर्षक फाइनेंस औेर EMI स्कीम ऑफर कर रही है, जिसके लिए आपको महज 11,000 रुपये खर्च करने होंगे और आप इस बाइक के मालिक बन सकते हैं। हाल ही में कंपनी ने क्लॉसिक 350 के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को पेश किया है, जिसमें एडवांस फीचर्स और तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।


कंपनी के एक विज्ञापन कैंपेन में दी गई जानकारी के अनुसार Royal Enfield Classic 350 को खरीदने के लिए आपको महज 11,000 रुपये डाउन पेमेंट के तौर पर देना होगा। इसके अलावा यदि आप अपने पुराने बाइक को एक्सचेंज करने का प्लान करते हैं तो उसके उचित मूल्य को बतौर डाउन पेमेंट इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि यहां पर मासिक किस्त के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, जो कि डाउन पेमेंट और बैंक के ब्याज़ दर प र निर्भर करता है। तो आइये जानते हैं इस बाइक के बारे में –

कैसी है नई Classic 350:

नई क्लॉसिक 350 को कंपनी ने कई अलग-अलग रंग और सीरीज़ में पेश किया है। इसके सिंगल-चैनल एबीएस के साथ रेडडिच सीरीज (ग्रे और सेज ग्रीन) के लिए नई क्लासिक 350 की कीमतें 1,90,092 रुपये से शुरू होती हैं। इस बाइक को कंपनी ने नए ‘J’ प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है और ये बाइक 349cc सिंगल-सिलेंडर काउंटरबैलेंस्ड एयर-कूल्ड इंजन से लैस है, जो कि 6100rpm पर 20.2PS और 4000rpm पर 27Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ, यह वर्ल्ड मोटरसाइकिल टेस्ट साइकिल (WMTC) के अनुसार 37kmpl तक का माइलेज देती है।

royal_enfield_classic_350-amp.jpg


Classic 350 नए सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आता है, जिसमें एक एनालॉग स्पीडोमीटर, टेल-टेल लाइट्स और ट्रिपमीटर, फ्यूल लेवल, क्लॉक, इको इंडिकेटर और ओडोमीटर प्रदर्शित करने वाला एक डिजिटल इंसर्ट दिया गया है। इसके अलावा, यदि आप टॉप-ऑफ़-द-लाइन क्रोम वेरिएंट चुनते हैं तो इसमें स्मार्टफोन-कनेक्टिविटी टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन मिलता है। इस बाइक का कुल वजन 195 किलोग्राम है।

सस्पेंशन और ब्रेक्स की बात करें तो नई क्लासिक 350 में 41 मिमी टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और 6-स्टेज प्रीलोड एडजस्टेबल ट्विन रियर शॉक एब्जॉर्बर के साथ एक नया ट्विन डाउनट्यूब स्पाइन फ्रेम शामिल है। ब्रेकिंग के तौर पर इसके फ्रंट में 300 मिमी और पीछे की तरफ 270 मिमी रियर Disk ब्रेक दिए गए हैं। वहीं बेस सिंगल-चैनल ABS वेरिएंट में पीछे की तरफ 153 मिमी ड्रम ब्रेक मिलता है।


डिस्क्लेमर:
यहां पर बाइक के डाउन पेमेंट और ऑफर के बारे में जो जानकारी दी गई है वो कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए एक विज्ञापन कैंपेन पर आधारित है। इसके लिए आप कंपनी के वेबसाइट पर दिए गए फाइनेंस पेज पर विजिट कर सकते हैं। इसके अलावा देश के अलग-अलग लोकेशन और डीलरशिप के अनुसार इसमें भिन्नता संभव है। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क जरूरी करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो