लॉन्च हुआ Royal Enfield का ये ख़ास एडीशन, कम कीमत में मिलेगा ABS फीचर

लॉन्च हुआ Royal Enfield का ये ख़ास एडीशन, कम कीमत में मिलेगा ABS फीचर

Vineet Singh | Publish: Aug, 31 2018 08:48:19 AM (IST) बाइक

पुरानी बाइक के मुकाबले कंपनी ने इस बाइक में बड़े बदलाव करते हुए नए सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया है जिससे ये बाइक और ज़्यादा ख़ास हो जाती है।

नई दिल्लीः भारत में बेहद मशहूर royal enfield की बाइक्स को हर कोई पसंद करता है, अगर आप भी रॉयल एनफील्ड की कोई बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक के क्लासिक सिग्नल 350 एडीशन को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि पुरानी बाइक के मुकाबले कंपनी ने इस बाइक में बड़े बदलाव करते हुए नए सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया है जिससे ये बाइक और ज़्यादा ख़ास हो जाती है। इस बाइक की कीमत को बेहद कम रखा गया है।

इलेक्ट्रिक अवतार में आने वाली है Tata की ये सस्ती कार, शानदार माइलेज के साथ मिलेगी तूफानी स्पीड

अगर बात करें इस बाइक के डिजाइन की तो इसमें फ्यूल टैंक पर यूनीक सीरियल नंबर पेंट किया गया है जो इस बाइक के लुक को और ज्यादा ख़ास बनाता है। आपको बता दें कि इस बाइक के एग्जॉस्ट, इंजन कवर, रिम, हैंडलबार और हैडलैम्प को थोड़ा ब्लैक किया गया है। इन बदलावों की वजह से ये बाइक पुरानी बाइक से बेहद अलग दिखाई दे रही है।

सिर्फ 3.4 लाख में मिल रही है सात लाख वाली Swift Dzire, ऐसा ऑफर नहीं मिलेगा दोबारा

9 एयरबैग और धांसू माइलेज के साथ लॉंच होगी Mahindra की SUV, कीमत आपकी सोच से भी कम

इस बाइक की कीमत की बात करें तो आप इसे 1.62 लाख रुपए (एक्स शोरूम, चेन्नई) में खरीद सकते हैं, इस बाइक के ख़ास फीचर्स की बात करें तो क्लासिक सिग्नल 350 एडीशन में ABS (एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम) लगाया गया है। इस सिस्टम के लगने के बाद ये बाइक और ज्यादा सेफ हो गयी है और आप अब तेज स्पीड में इसे आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं। इस बाइक का लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

AK-47 बनाने वाली कंपनी लेकर आ रही है ये शानदार इलेक्ट्रिक कार, लुक्स में Rolls Royce को भी दे रही है मात

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned