scriptलॉन्च हुआ Royal Enfield का ये ख़ास एडीशन, कम कीमत में मिलेगा ABS फीचर | Royal Enfield launch classic signal 350 special edition | Patrika News

लॉन्च हुआ Royal Enfield का ये ख़ास एडीशन, कम कीमत में मिलेगा ABS फीचर

Published: Aug 31, 2018 08:48:19 am

Submitted by:

Vineet Singh

पुरानी बाइक के मुकाबले कंपनी ने इस बाइक में बड़े बदलाव करते हुए नए सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया है जिससे ये बाइक और ज़्यादा ख़ास हो जाती है।

royal enfield classic signal 350

लॉन्च हुआ Royal Enfield का ये ख़ास एडीशन, कम कीमत में मिलेगा ABS फीचर

नई दिल्लीः भारत में बेहद मशहूर royal enfield की बाइक्स को हर कोई पसंद करता है, अगर आप भी रॉयल एनफील्ड की कोई बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक के क्लासिक सिग्नल 350 एडीशन को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि पुरानी बाइक के मुकाबले कंपनी ने इस बाइक में बड़े बदलाव करते हुए नए सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया है जिससे ये बाइक और ज़्यादा ख़ास हो जाती है। इस बाइक की कीमत को बेहद कम रखा गया है।
इलेक्ट्रिक अवतार में आने वाली है Tata की ये सस्ती कार, शानदार माइलेज के साथ मिलेगी तूफानी स्पीड

अगर बात करें इस बाइक के डिजाइन की तो इसमें फ्यूल टैंक पर यूनीक सीरियल नंबर पेंट किया गया है जो इस बाइक के लुक को और ज्यादा ख़ास बनाता है। आपको बता दें कि इस बाइक के एग्जॉस्ट, इंजन कवर, रिम, हैंडलबार और हैडलैम्प को थोड़ा ब्लैक किया गया है। इन बदलावों की वजह से ये बाइक पुरानी बाइक से बेहद अलग दिखाई दे रही है।
इस बाइक की कीमत की बात करें तो आप इसे 1.62 लाख रुपए (एक्स शोरूम, चेन्नई) में खरीद सकते हैं, इस बाइक के ख़ास फीचर्स की बात करें तो क्लासिक सिग्नल 350 एडीशन में ABS (एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम) लगाया गया है। इस सिस्टम के लगने के बाद ये बाइक और ज्यादा सेफ हो गयी है और आप अब तेज स्पीड में इसे आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं। इस बाइक का लोगों को बेसब्री से इंतजार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो