scriptपहली नजर में Harley Davidson लगती है लेकिन असलियत में ये है देसी ब्रांड की बाइक | royal enfield modified into harley davidson | Patrika News

पहली नजर में Harley Davidson लगती है लेकिन असलियत में ये है देसी ब्रांड की बाइक

locationनई दिल्लीPublished: Jul 04, 2018 02:49:34 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

हर बुलेट चलाने वाला बाइकर हमेशा हार्ले खरीदने की ख्वाहिश रखता है।

royal enfeild

पहली नजर में Harley Davidson लगती है लेकिन असलियत में ये है देसी ब्रांड की बाइक

नई दिल्ली: royal enfield और Harley Davidson कंपनियां कमोबेश एक ही समय पर शुरू हुई थी। जहां एक ओर रॉयल एनफील्ड किफायती बाइक बनाती है तो वहीं हार्ले डेविडसन प्रीमियम लोगों के लिए महंगी लग्जरी बाइक्स बनाती है। हार्ले और एनफील्ड दोनो के ही दीवानों की कमी नहीं। दोनो का अपना क्लास है लेकिन हर बुलेट चलाने वाला बाइकर हमेशा हार्ले खरीदने की ख्वाहिश रखता है। रॉयल एनफील्ड बुलेट के ऐसे ही कुछ ओनर्स ने मोडिफिकेशन के माध्यम से अपनी ये ख्वाहिश पूरी की और यकीन मानिए इन मोडिफाइड बाइक्स को देखकर कोई भी नहीं कहेगा कि ये हार्ले डेविडसन नहीं बल्कि Royal Enfield हैं।
स्टूडेंट्स के लिए बेस्ट हैं ये स्कूटर्स, माइलेज 65kmpl और कीमत मात्र…

Abdias-

रेड कलर की ये बाइक पहली नजर में हार्ले डेविडसन लगती है लेकिन असल में ये एक Royal Enfield Thunderbird 350 है। जिसे Puranam Designs ने Harley-Davidson Forty-Eight में बदला है।Thunderbird को पूरी तरह से नए टैंक, हैंडलबार, सीट, एवं फ्रंट और रियर फेंडर्स से मॉडिफाई किया गया है। इसका शाइनी रेड कलर इसे नायाब लुक देता है। इस बाइक में ट्यूबलेस टायर्स वाले एलॉय व्हील्स हैं और दोनों चक्कों पर discbrakesभी हैं।
graphite
Graphite
ऐसा नहीं है कि ऐसा सिर्फ इसी बाइक के साथ हुआ एक और बाइक देखिए जो हार्ले डेविडसन के अवतार में है। बाइक के ओरिजिनल बॉडी पैनल कस्टम पार्ट्स से बदले गए हैं। हेडलैंप की जगह एक LED यूनिट है और ट्विन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की जगह मोनोपॉड लगाया गया है। यहां ध्यान देनी वाली बात ये है कि इसका नया टैंक भी Harley Davidson 883 से inspired है।
मारूति का ग्राहकों को तोहफा, इन 9 कारों पर दे रही है अब तक की सबसे बड़ी छूट

इसमें फ्लैट हैंडलबार और नए फेंडर हैं जो इसे मिनिमल लुक देता है। इस सिंगल सीट कस्टम बाइक में अलॉय व्हील्स और दोनों चक्कों पर डिस्कब्रेक हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो