scriptRoyal Enfield Scram 411 an affordable Himalayan to be launched soon | Royal Enfield फैंस के लिए खुशखबरी! आ रही है सस्ती Himalayan बाइक Scram 411, जानिए कब होगी लॉन्च | Patrika News

Royal Enfield फैंस के लिए खुशखबरी! आ रही है सस्ती Himalayan बाइक Scram 411, जानिए कब होगी लॉन्च

रॉयल एनफील्ड की नई Himalayan आधारित मोटरसाइकिल Scram 411 जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च होगी। इससे देशभर के रॉयल एनफील्ड फैंस में उत्साह बना हुआ है।

नई दिल्ली

Published: November 30, 2021 10:35:36 am

नई दिल्ली। भारत की मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) जल्द ही अपनी हिमालयन (Himalayan) एडवेंचर मोटरसाइकिल पर आधारित नई स्क्रैम (Scram) 411 भारतीय मार्केट में लॉन्च कर सकती है। हालांकि इसके नाम के नेमप्लेट की ऑफिशियल घोषणा अभी नहीं हुई है। इस मोटरसाइकिल को कीमत के बारे में अब तक किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं किया गया है, पर संभावना है कि यह एक किफायती मोटरसाइकिल होगी।
royal_enfield_scram_411.png
Royal Enfield Scram 411
कब हो सकती है लॉन्च?

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार Scram 411 फरवरी 2022 में भारतीय मार्केट में दस्तक देगी। कंपनी की तरफ से साल 2022 में दूसरी मोटरसाइकिल्स भी लॉन्च की जाएंगी।
यह भी पढ़ें

खूब बिक रही है Royal Enfield की यह दमदार बाइक, बिक्री में पूरे 108% का इज़ाफा

डिज़ाइन और फीचर्स

स्क्रैम 411 एक सिंगल सीट वाली एडवेंचर मोटरसाइकिल होगी, जिसे कुछ-कुछ हिमालयन का ही लुक दिया दिया जाएगा। इसमें पिछ्ले मॉडल से छोटे टायर्स, पिलर ग्रैब रेल और पिलियन ग्रैब हैंडल का इस्तेमाल किया जाएगा। साथ ही इसे ऑफ-रोडिंग के साथ ही एक बेहतर ऑन-रोड एक्सपीरियंस देने के लिए खास तौर पर डिज़ाइन किया जाएगा। कंपनी की तरफ से हालांकि अब तक इस मोटरसाइकिल के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, पर ग्राहकों और मार्केट डिमांड को ध्यान में रखते हुए इसमें बेह्तरीन फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।
इंजन

कंपनी की तरफ से अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, पर संभावना है कि इस मोटरसाइकिल में 411 सीसी के पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Royal Enfield की इस बाइक ने EICMA मोटर शो में मचाई धूम, मसक्युलर लुक और डिज़ाइन के लोग हुए दीवाने

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.