script

इंतजार खत्म, Royal Enfield Scram 411 मार्च में होगी लॉन्च, कई खास फीचर्स के साथ कंपनी स्क्रैम्बलर अवतार में करेगी पेश

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2022 12:01:06 pm

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

नई Royal Enfield Scram 411 भारतीय बाजार में Yezdi Scrambler, Honda CB350RS और Husqvarna Svartpilen 250 को टक्कर देगी।

re_scram_411-amp.jpg

Royal Enfield Scram 411

Royal Enfield Scram 411 : लंबे अरसे से हम देश में रॉयल एनफील्ड की अपकमिंग बाइक्स को लेकर चर्चा कर रहे हैं, और अब आखिरकार मार्च के दूसरे सप्ताह में कंपनी अपनी आगामी स्क्रैम 411 मोटरसाइकिल लॉन्च करने के लिए तैयार है। हालांकि नए मॉडल की लॉन्च तिथि की आधिकारिक तौर पर घोषणा अभी नहीं की गई है, लेकिन जानकारों का मानना है, कि Scram 411 को 11 मार्च से 15 मार्च के बीच लॉन्च किया जाएगा।


Himalayan का स्क्रैम्बलर अवतार

इस अपकमिंग मोटरसाइकिल को हाल ही में लॉन्च से पहले एक डीलरशिप देखा गया है, जिसे देखकर डिजाइन का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है, स्क्रैम 411 रॉयल एनफील्ड हिमालयन एडीवी की तरह डिजाइन की गई है। हालांकि, ‘स्क्रैम’ नाम से यह भी संकेत मिलता है कि यह हिमालयन का स्क्रैम्बलर अवतार हो सकता है।

 


फीचर्स और इंजन पर अपडेट

नई रॉयल एनफील्ड Scram 411 में बॉडी कलर्ड कास्ट मेटल हेडलैंप कवर, फ्यूल टैंक पर ब्रांडिंग के साथ बैज प्लेट, ट्रिपर नेविगेशन फंक्शन के साथ ऑफ-सेट स्पीडोमीटर, सिंगल पीस सीट जैसे स्टाइलिंग एलिमेंट्स होंगे। इसके साथ ही साइड पैनल पर ब्रांडिंग, 19-इंच के फ्रंट और 17-इंच के रियर वायर-स्पोक व्हील्स दिए जाएंगे।

 

ये भी पढ़ें : Honda की यह बाइक अब कैंटिन में भी होगी ब्रिकी के लिए उपलब्ध, चंद मिनटों में कर सकते हैं बुक


मोटरसाइकिल को Royal Enfield Himalayan के 411cc, एयर/ऑयल-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर युक्त इंजन से लैस किया जाएगा। जिसकी पॉवर को लेकर उम्मीद की जा रही है, कि यह 6,500rpm पर समान 24.3bhp की पॉवर और 32Nm का पीक टॉर्क बनाएगा।


हिमालयन से कम होगी कीमत

नई Scram 411 भारतीय बाजार में Yezdi Scrambler, Honda CB350RS और Husqvarna Svartpilen 250 को टक्कर देगी। वहीं कीमत को लेकर उम्मीद की जा रही है, कि इसकी कीमत हिमालयन की तुलना में कम होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो