scriptRoyal Enfield Scram 411 to Hunter 350 list of upcoming Models | Royal Enfield Scram 411 से लेकर Hunter 350 तक साल 2022 में लॉन्च होंगी ये बाइक्स, दमदार पॉवर के साथ देंगी जबरदस्त परफॉर्मेंस | Patrika News

Royal Enfield Scram 411 से लेकर Hunter 350 तक साल 2022 में लॉन्च होंगी ये बाइक्स, दमदार पॉवर के साथ देंगी जबरदस्त परफॉर्मेंस

कहने की जरूरत नहीं है, कि कंपनी 2022 के लिए कई मॉडल अपडेट पेश करेगी। अफवाह है, कि अपकमिंग मॉडल की सूची में एक अपडेटेड Bullet 350 भी शामिल है।

नई दिल्ली

Published: December 31, 2021 04:01:49 pm

देश की प्रमुुख वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड वर्ष 2022 के लिए अपने अपडेटेड लाइनअप को पेश करने की तैयारी कर रही है। कंपनी की हाल ही में स्क्रैम 411 को टेस्टिंग के दौरान स्पोर्ट किया गया। अपने इस लेख में हम आपके लिए लेकर आए हैं, साल 2022 में लॉन्च होने वाली बाइक्स की सूची। जिससे आप अपनी पसंदीदा रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल को चुन सकते हैं।

Royal Enfield parent company to make electric bikes range
रॉयल एनफील्ड अपकमिंग बाइक्स


Scram 411


हमारी सूची की पहली बाइक नई स्क्रैम 411 है, इस बाइक का एक प्रोटोटाइप हाल ही में रोड टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। हमें यह कहने की जरूरत नहीं है कि कंपनी वर्ष 2022 को स्क्रैम 411 के लॉन्च के साथ शुरू करने के लिए लगभग तैयार है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्क्रैम 411 हिमालयन एडीवी का रोड-बायस्ड वर्जन होगा और थोड़ी अधिक किफायती कीमत पर लॉन्च की जाएगी।


Hunter 350


रॉयल एनफील्ड हंटर 350 कंपनी की Meteor 350 पर बेस्ड होगी, जिसे 2020 के अंत में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था। 17 इंच के छोटे एलॉय व्हील के साथ यह एक अधिक किफायती वर्जन होगा। बता दें, लागत को नियंत्रण में रखने के लिए कंपनी Meteor 350 पाए जाने वाले ट्रिपल पॉड क्लस्टर को भी शामिल कर सकती है।


Shotgun 650

रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में आयोजित ईआईसीएमए में SG650 कॉन्सेप्ट को पेश किया। फिलहाल माना जा रहा है, कि इस बाइक का प्रोडक्शन वर्जन 2022 के अंत में भारत में लॉन्च किया जा सकता है, क्योंकि यह मोटरसाइकिल पहले से ही विकास की तरफ है, और भारत में इसे कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है।

Royal Enfield Other Bikes:

कहने की जरूरत नहीं है, कि कंपनी 2022 के लिए कई मॉडल अपडेट पेश करेगी। अफवाह है, कि अपकमिंग मॉडल की सूची में एक अपडेटेड बुलेट 350 भी है, इसके अलावा कंपनी को इंटरसेप्टर 650 पर एक नए एग्जॉस्ट लेआउट का परीक्षण करते हुए भी देखा गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारराहुल गांधी से लेकर गहलोत तक कांग्रेस के नेता देश के विपरीत भाषा बोलते हैं : पूनियांश्रीलंकाई नौसेना जहाज की भारतीय मछुआरों के नौका से टक्कर, सात मछुआरे बाल बाल बचेटीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी से विभाग में हड़कंप, दो बच्चों का पिता है टीआई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.