13 दिसंबर को रॉयल एनफील्ड 15 बाइक्स की करेगी सेल, जानें क्यों है खास ये मोटरसाइकिल

दोपहिया वाहन कंपनी रॉयल एनफील्ड ने घोषणा की है कि वह अपनी पॉपुलर लिमिटेड एडिशन Stealth Black Classic 500 बाइक की सेल शुरू करेगी

By: कमल राजपूत

Updated: 11 Dec 2017, 04:20 PM IST

दोपहिया वाहन कंपनी रॉयल एनफील्ड ने घोषणा की है कि वह अपनी पॉपुलर लिमिटेड एडिशन Stealth Black Classic 500 बाइक की सेल शुरू करेगी। जिसके तहत इस बाइक की केवल 15 यूनिट ही बिक्री के लिए आॅनलाइन उपलब्ध होगी। इसकी कीमत 1.90 लाख रुपए बताई गई है।

इन 15 बाइक्स पर NSG की चिन्ह लगा होगा
जानकारी के लिए आपको बता दें इन बाइक्स को इस साल सितंबर में फाइट अगेन्स्ट टैरर मोटरसाइकिल प्रोजैक्ट में नेशनल सिक्योरिटी गार्ड्स द्वारा चलाई जा चुका है। इस कैंपेन को ट्रिब्यूट टू दी ब्रेवहार्ट्स का नाम दिया गया था। इन 15 बाइक्स पर NSG की चिन्ह लगा है जिससे ये सेल में लगने वाली 500 बाइक्स में बिल्कुल अलग नजर आाएंगी।

मिलने वाली राशि को दिव्यांग बच्चों पर खर्च किया जाएगा
कंपनी ने जानकारी दी है कि इस बाइक से मिलने वाली राशि को कई तरह के दिव्यांग बच्चों के लिए चलाई जा रही पहल प्रेरणा में लगाया जाएगा। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 स्टेल्थ ब्लैक की ये 15 यूनिट 40 दिनों तक एनएसजी कमांडो द्वारा देश में आतंकवाद से लड़ने के लिए जागरुकता फैलाने के लिए इस्तेमाल की गई थीं। बता दें कि एनएसजी 33 सालों से बाइक्स द्वारा जागरुकता फैलाने के लिए ऐसी मोटरसाइकल यात्रा आयोजित करती आ रही है।

यहां से खरीद सकेंगे इन बाइक्स को
इन 15 बाइक्स की सेल 13 दिसंबर 2017 को शुरू होगी और इन्हें पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर बेचा जाएगा। इच्छुक ग्राहक इसे www.royalenfield.com/bravehearts से खरीद सकेंगे। साथ ही ग्राहक इन बाइक्स के लिए आज से ही रजिस्ट्रेशन भी कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के बाद यूजर्स को एक यूनिक कोड दिया जाएगा, जो यूजर्स को सेल में हिस्सा लेने के लिए जरूरी होगा।

सेल वाले दिन ग्राहकों को 15,000 रुपए बुकिंग अमाउंट जमा करना होगा और चुनना होगा कि उन्हें कौन सी बाइक चाहिए। यह बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 पर आधारित है और इसमें पिछले व्हील में भी ***** ब्रेक लगाया गया है।

 

कमल राजपूत Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned