scriptसुजुकी जिक्सर में आया एक और नया फीचर, जानिए कीमत | Suzuki Gixxer comes with Engine skid plate | Patrika News

सुजुकी जिक्सर में आया एक और नया फीचर, जानिए कीमत

Published: Dec 13, 2015 11:13:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

सुजुकी जिक्सर स्ट्रीट स्पोर्ट बाइक है जिसमें अब इंजन स्किड प्लेट दी गई है

Suzuki Gixxer

Suzuki Gixxer

नई दिल्ली। सुजुकी की स्ट्रीट स्पोर्ट बाइक जिक्सर में इंजन की सुरक्षा को लेकर एक और नया फीचर जुड़ चुका है। कंपनी ने यह नया फीचर इंजन स्किड प्लेट के रूप में दिया है। यह प्लेट बाइक की ऑफ राइडिंग के इंजन को किसी ऊंची सतह सीधे ही टकराकर रगड़ लगने से बचाएगी।

सुजुकी मोटरसाइकिल India प्रा.लि. ने इस इंजन स्किड प्लेट को ऑप्शनल फीचर के तौर पर पेश किया है। इस प्लेट की कीमत 1600 रूपए रखी गई है जिसें जिक्सर ग्राहक कंपनी के शोमरू आकर लगवा सकते हैं। जबकि नई जिक्सर बाइक लेने वाले इसें हाथों-हाथ लगवा सकते हैं।

गौरतलब है कि Gixxer जापानी कंपनी सुजुकी की नई बाइक है जो विशेषतौर पर युवाओं की पसंद को ध्यान में रखकर बनाई गई है। कंपनी ने इस बाइक का फेयर्ड वर्जन भ्भी जारी कर दिया है। अब नए फीचर के तौर पर स्किड प्ले इसके दोनों ही वर्जन्स के लिए लाई गई है।


Suzuki Gixxer एक स्ट्रीट स्पोर्ट बाइक है। इसमें 155 सीसी का इंजन दिया गया है जो सुजुकी ईको परफोर्मेंश तकनीक से लैस है। इस बाइक 14.6 बीचपी का पावर तथा 14 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। सुजुकी जिक्सर का माइलेज 45 से 50 किलोमीटर प्रतिलीटर का है।

सुजुकी जिक्सर की कीमत 84642 रूपए एक्स शोरूम दिल्ली है, हालांकि इसके ड्यूल टोन शेट वाले वेरियंट के लिए 1100 रूपए अतिरिक्त देने होंगे। इसके अलावा यदि इंजन स्किड प्लेट लगवानी है तो ग्राहकों को इसके 1600 रूपए भी अतिरिक्त देने होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो