scriptहाइटेक फीचर्स से लैस है Suzuki की ये सस्ती Bike, माइलेज जानकर उड़ जाएंगे होश | Suzuki GSX 150 Bandit Unveiled in Indonesia Auto Show | Patrika News

हाइटेक फीचर्स से लैस है Suzuki की ये सस्ती Bike, माइलेज जानकर उड़ जाएंगे होश

locationनई दिल्लीPublished: Aug 06, 2018 02:14:15 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

सुजुकी जीएसएक्स150 बैंडिट (Suzuki GSX150 Bandit) इंडोनेशिया ऑटो शो में पेश की गई है। इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

Suzuki GSX150 Bandit

हाइटेक फीचर्स से लैस है Suzuki की ये सस्ती Bike, माइलेज जानकर उड़ जाएंगे होश

जापान की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी सुजुकी ने अपनी नई बाइक सुजुकी जीएसएक्स150 बैंडिट (Suzuki GSX150 Bandit) को इंडोनेशिया ऑटो शो में पेश किया है। पूरी दुनिया के साथ-साथ सुजुकी की बाइक्स भारत में काफी ज्यादा पसंद की जाती हैं। आइए जानते हैं कैसी होगी ये बाइक और कैसे होंगे इसके फीचर्स।
ये भी पढ़ें- आधे दामों में मिल रहे हैं ये दमदार स्कूटर, 1 लीटर में देंगे 60 किमी का माइलेज

सुजुकी ये बाइक सबसे पहले इंडोनेशिया में लॉन्च की जाएगी और ये बाइक भारत आएगी या नहीं अभी इसके बारे में कोई भी आधिकारिक रूप से जानकारी नहीं दी गई है। भारत में सुजुकी जिक्सर और जिसक्सर एसएफ पहले से ही बिकती हैं। सुजुकी की ये नई बाइक सुजुकी की स्पोर्टी जीएसएक्स-एस150 (GSX-S150) पर बेस्ड है और इसका डिजाइन रेग्युलर 150 सीसी कम्युटर बाइक जैसा है। सुजुकी की ये बाइक खासतौर पर दक्षिण पूर्वी एशिया के लिए तैयार की गई है।
ये भी पढ़ें- Honda City या Hyundai Verna खरीदने जा रहे हैं तो यहां जानें कौन सी कार है सबसे बेस्ट

फीचर्स
फीचर्स की बात की जाए तो इस बाइक में स्टाइशिल टैंक, टेलिस्कोपिक सस्पेंशन अप फ्रंट, एलईडी हेडलैंप, रियर में मोनोशॉक, सेंटर में फुटपेग्ज, फ्लैट हैंडलबार और सिंगल सीट है। सुजुकी जीएसएक्स150 बैंडिट के दोनों व्हील में पावर ब्रेक दिए हैं, लेकिन इस बाइक में सबसे बड़ा सेफ्टी फीचर एबीएस नहीं मिल रहा है।
ये भी पढ़ें- Nissan Terra जल्द आ रही है भारत, लुक ऐसा कि Fortuner भी लगेगी फीकी

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस बाइक में 147.3 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 19 बीएचपी की पावर और 14 एनएम का टार्क जनरेट करता है। ये एक फ्यूल इंजेक्टेड बाइक है जो कि काफी ज्यादा दमदार है। इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।
कीमत
कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम लगभग 4,750,000 इंडोनेशिया रुपिया यानी कि 1.17 लाख रुपये है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो