scriptहार्ले डेविडसन को धूल चटा देंगी ये बेहद सस्ती भारतीय क्रूजर बाइक्स | these are the top selling indian cruiser bikes | Patrika News

हार्ले डेविडसन को धूल चटा देंगी ये बेहद सस्ती भारतीय क्रूजर बाइक्स

Published: Aug 23, 2018 08:54:11 am

Submitted by:

Vineet Singh

आज हम आपको 4 बेहद ही सस्ती भारतीय क्रूजर बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप आसानी से खरीद सकते हैं।

indian cruiser bikes

हार्ले डेविडसन को धूल चटा देंगी ये बेहद सस्ती भारतीय क्रूजर बाइक्स

नई दिल्ली: आजकल रेसिंग बाइक्स को छोड़कर लोग क्रूजर बाइक चलाना पसंद कर रहे हैं जिसमें हार्ले डेविडसन और इंडियन की बाइक सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं लेकिन ये बाइक्स बेहद महंगी है ऐसे में आज हम आपको 4 बेहद ही सस्ती भारतीय क्रूजर बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप आसानी से खरीद सकते हैं।
दुनिया ने माना इन सस्ती मेड इन इंडिया कारों का लोहा, एक्सीडेंट होने पर भी नहीं आती खरोंच

बजाज एवेंजर स्ट्रीट: बजाज अवेंजर स्ट्रीट 180 बेहद ही सस्ती क्रूजर बाइक है जिसे हर कोई बड़ी आसानी से खरीद सकता है। इस बाइक को आप 85,613 रुपये (एक्स शोरूम) में खरीद सकते हैं।
एक्सीडेंट्स को रोकने के लिए आईआईटी मद्रास ने बनाया कमाल का सीट सेंसर, जानें कैसे करेगा काम

बजाज एवेंजर क्रूज: एवेंजर स्ट्रीट के बाद एवेंजर क्रूज भी एक बेहद ही सस्ती बाइक है जो हार्ले डेविडसन जैसी लगती है लेकिन कीमत के मामले में ये उससे कई गुना सस्ती है, आपको बता दें कि इस बाइक को 94,707 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।
वारंटी में इन 6 कारों का नहीं है कोई मुकाबला, सालों-साल कंपनियां करती है फ्री में मरम्मत

सुजुकी इंट्रूडर: सुजुकी ने हाल ही में इस बाइक को भारत में लॉन्च किया था। इस बाइक का डिजाइन किसी भी विदेशी बाइक को कड़ी टक्कर दे सकता है। बता दें कि इस बाइक को आप 1,02,072 रुपये (एक्सशोरूम) कीमत में खरीद सकते है।
एक-दूसरे से बेहद अलग हैं Pulsar की ये बाइक्स, अपनी जरूरत और स्टाइल के हिसाब से चुनें

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350: सालों से भारत में पॉपुलर रॉयल एनफील्ड एक बेहतरीन क्रूजर बाइक है, इस बाइक को आप 1,16,207 रुपये (एक्स शोरूम) में खरीद सकते हैं। ये बाइक भारत के युवाओं में खूब पॉपुलर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो