scriptTVS Apache 160 Offers on Easy EMI and Finance Just Rs 319 Here Detail | बेहद कम खर्च में घर लाएं TVS Apache स्पोर्ट बाइक, हर महीने देनी होगी महज 319 रुपये की EMI | Patrika News

बेहद कम खर्च में घर लाएं TVS Apache स्पोर्ट बाइक, हर महीने देनी होगी महज 319 रुपये की EMI

TVS Apache को कंपनी ने पहली बार घरेलू बाजार में साल 2005 में लॉन्च किया था। जब से इस बाइक को बाजार में उतारा गया है, तब से ये युवाओं के बीच अपने ख़ास स्पोर्टी लुक और दमदार परफॉर्मेंस के लिए मशहूर है।

नई दिल्ली

Updated: November 29, 2021 02:35:16 pm

स्पोर्टी डिज़ाइन और दमदार परफॉर्मेंस वाली बाइक्स का क्रेज युवाओं के बीच हमेशा रहा है। लेकिन कई बार उंची कीमत और टाइट बज़ट के कारण लोग अपने इस शौक को पूरा नहीं कर पाते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा ही है, तो देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS Motors आपके लिए ख़ास मौका लेकर आई है, जिसके तहत आप महज 319 रुपये महीने के खर्च में TVS Apache बाइक को घर ला सकते हें।

tvs_apache_bike_offer-amp.jpg
TVS Apache 160 RTR

क्या है कंपनी का ऑफर:

टीवीएस अपाचे के आधिकारिक फेसबुक पेज पर एक पोस्ट के अनुसार, Apache RTR 160 को आप महज 319 रुपये की मासिक किस्त (EMI) देकर घर ला सकते हैं। इसके अलावा इस बाइक की खरीद पर आप पूरे 8,000 रुपये तक की बचत भी कर सकते हैं। हालांकि इससे जुड़ी पूरी जानकारी के लिए आपको अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करना जरूरी है।

tvs_apache_160_rtr-amp.jpg

कैसी है नई Apache RTR 160:

टीवीएस अपाचे अपने ख़ास स्पोर्टी लुक के साथ दमदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। ये बाइक कुल तीन वेरिएंट्स में आती है, जिसमें ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 1,15,265 रुपये, फ्रंट Disk वेरिएंट की कीमत 1,17,350 रुपये और रियर (पीछे की तरफ) Disk ब्रेक वेरिएंट की कीमत 1,20,050 रुपये है।

इस बाइक में 159.7cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो कि 17.63PS की पावर और 14.73Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन कुल 7 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) से लैस ये बाइक सिंगल पीस सीट के साथ आती है।

फीचर्स की बात करें तो इसमें LED हेडलैंप के साथ बल्ब टाइप इंडिकेटर्स दिए गए हैं। फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी इस बाइक को और भी ख़ास बनाते हैं। सिंगल पीस हैंडलबार के साथ ही इसके फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। 17-इंच के अलॉय व्हील से सजी इस बाइक का कुल वजन 147 किलोग्राम है।

newsletter

Ashwin Tiwary

अश्विन तिवारी इस समय पत्रिका के ऑटोमोबाइल और टेक टीम को लीड कर रहे हैं। 13 साल से ख़बरों की ख़ोज, परख़ और लिखने का काम जारी है और डिजिटल मीडिया में तकरीबन 11 साल का अनुभव रखते हैं। कार, बाइक की रफ्त़ारी खबरों और टेक को आसानी से समझने योग्य बनाने के साथ ही क्राइम, पॉलिटिक्स, बिजनेस जैसे ख़बरों को भी लिखने का अनुभव रहा है। इससे पूर्व ये हिंदुस्तान, जनसत्ता और वन इंडिया जैसे संस्थानों में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

ओमिक्रोन वायरस के इलाज में कौन सी दवा है सही, जानिए WHO की गाइडलाइनIND vs SA: साउथ अफ्रीका ने 31 रनों से जीता पहला वनडे, ये है भारत की हार का सबसे बड़ा कारण‘बुल्ली बाई’ ऐप के बाद अब ‘क्लब हाउस’ चैट में मुस्लिम महिलाओं को बनाया निशाना, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिसटोक्यो पैरालंपिक में Gold Medal लाने वाली अवनी लेखारा तक पहुंची खास XUV700, आनंद महिंद्रा ने कहा 'Thank You'पापा के खजानें को 25 साल बाद लेकर आए घर, जानें चोरी की गई Royal Enfield Bullet को खोजने की अद्भुत कहानीदो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर मौत, खून से लथपथ शव देखकर राहगीरों ने दी पुलिस को सूचनाआयकर दायरा बढ़े, जीएसटी घटाएं-मेहतासेना में भर्ती की तैयारी के दौरान लिया संकल्प, जम्मूकश्मीर से कन्याकुमारी तक करेगा पैदल यात्रा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.